ग़ैरों पे करम अपनों पे सितम.. 'कैरियर बचाना है तो तुरंत बीजेपी से बाहर निकलो' ट्विट के बाद पूर्व मंत्री को मिली सलाह


bjp mla ajay vishnoi writes to cm shivraj singh chauhan, says ...

जैसे तैसे मंत्रिमंडल का विस्तार तो हो गया, लेकिन विभागों के बंटवारे में फिर पेंच फंस रहा है. ऐसे में जिन भाजपाइयों को मंत्री पद नहीं मिला है उनकी नाराज़गी खुलकर सामने आने लगी है. 


'ग़ैरों पे करम अपनों पे सितम, ऐ जान-ए-वफ़ा ये ज़ुल्म न कर..' ये गीत इन दिनों बीजेपी के कई नेता गुन गुना रहे हैं. अब वरिष्ठ बीजेपी नेता पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने भी जब यह गीत गुनगुनाया तो उन्हें 'अपना कैरियर बचाना है तो तुरंत बीजेपी से बाहर निकलो..' जैसी सलाह मिली है. 

असल में वरिष्ठ बीजेपी नेता पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने 'पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा को लेकर मची घमासान के बीच अपने नेता की इतनी बेइज्जती पर डर जताते हुए एक ट्विट किया है. उस पर प्रतिक्रिया में उन्हें यह सलाह मिली है. ट्विट में पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने लिखा है 'पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा. मुझे डर है कही भाजपा का आम कार्यकर्ता हमारे नेता की इतनी बेइज्जती से नाराज न हो जाय. नुकसान हो जाएगा.' 


गौरतलब है कि मंत्रिमंडल विस्तार में कांग्रेस छोड़ कर आए लोगों का बखूबी ध्यान रखा गया. ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को मंत्री पद दिया गया, जिसके कारण भाजपा के कई दिग्गजों का पत्ता कट गया. कई विधायकों की आस पर पानी फिर गया. 





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc