मजदूरों से भरा ट्रक पटला, 5 की मौत 12 घायल, सीएम शिवराज ने दी श्रद्धांजलि




सागर जिले की बंडा तहसील अंतर्गत ग्राम सेमरा पुल पर  एक बड़ा ट्रक हादसा हुआ है, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 17 घायल बताये जा रहे है जिन में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. आईजी सागर ने बताया ये दुर्घटना सागर से छतरपुर की ओर जा रहे ट्रक के पलटने से हुई है. पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है. बताया जा रहा ये सभी मजदूर महाराष्ट्र से यूपी के जा रहे थे. दुर्घटना स्थल पर राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया है. घायलों को तत्काल बंडा के प्राथमिक सामुदायिक केंद्र ले जाया गया.

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर दुख जताया
सागर में सड़क दुर्घटना में कई श्रमिक बंधुओं के असमय काल कवलित तथा घायल होने का दुखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि!


सागर में सड़क दुर्घटना में कई श्रमिक बंधुओं के असमय काल कवलित तथा घायल होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!

इससे पहले आज सुबह उत्तर प्रदेश के औरैया (Road Accident in Auraiya) में गांव लौट रहे मजदूरों से साथ भीषण हादसा हुआ है. यहां दो ट्रकों की टक्कर में 24 मजदूरों की मौत हो गई है. 20 गंभीर रूप से घायल हैं. डीसीएम सड़क पर खड़ी थी तभी ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी. इस घटना के बाद कुछ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि जिन लोगों की हालत गंभीर है उन्हें सैफई के लिए रिफर किया गया है.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc