अरुण यादव ने सिंधिया पर किया कड़ा हमला , लिखा आने वाला वक़्त, जयचंदों-मीर जाफरों को कड़ा सबक सिखाएगा



पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट कर सिंधिया पर कड़ा हमला बोला है. उन्होंने लिखा है ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपनाए गए चरित्र को लेकर मुझे ज़रा भी अफसोस नहीं है.

सिंधिया खानदान ने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान भी जिस अंग्रेज हुकूमत और उनका साथ देने वाली विचारधारा की पंक्ति में खड़े होकर उनकी मदद की थी,आज ज्योतिरादित्य ने उसी घिनौनी विचारधारा के साथ एक बार पुनः खड़े होकर अपने पूर्वजों को सलामी दी है .


उन्होंने लिखा है आने वाला वक़्त, अपने स्वार्थों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के 15 वर्षों तक किए गए ईमानदारी पूर्ण जमीनी संघर्ष के बाद पाई सत्ता को अपने निजी स्वार्थों के लिए झोंक देने वाले जयचंदों - मीर जाफरों को  कड़ा सबक सिखाएगा.

उल्लेखनीय है कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज ही कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिख कर कहा है कि नई शुरुआत करने जा रहा हूँ.

सिंधिया के साथ 19 कांग्रेस विधायको ने भी दिया इस्तीफा
सिंधिया के साथ ही 19 कांग्रेस विधायको ने भी इस्तीफा दे दिया है. ईसिस के साथ मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई है. माना जा रहा है सिंधिया शाम तक भाजपा में शामिल हो जायेंगे. 

सिंधिया की प्रधानमंत्री, गृह मंत्री से हुई है लंबी मंत्रणा
बताया जा रहा है सिंधिया के साथ भाजपा में आ रहे कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों के पुनर्वास पर सिंधिया की प्रधानमंत्री, गृह मंत्री से लंबी चर्चा हुई है. सूत्र बता रहे हैं सिंधिया भाजपा की ओर से राज्य सभा में जाएंगे, वे केंद्र में मंत्री भी बनाए जायेंगे.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc