'जनसभा में जनप्रतिनिधि कुछ भी बोल सकते हैं, गंभीरता से नहीं लें' सफ़ाई में बोले बीजेपी नेता भार्गव





गैर जिम्मेदाराना राजनीति कि हद ही हो गई. जनसभा में जनप्रतिनिधि कुछ भी बोल सकते हैं, उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए, यह हम नहीं नेता प्रतिपक्ष, बीजेपी नेता गोपाल भार्गव कह रहे हैं. असल में वे दीपावली बाद शिवराज के दोबारा मुख्यमंत्री बनने के अपने बयान पर सफ़ाई दे रहे थे. 


दीपावली बाद शिवराज के दोबारा मुख्यमंत्री बनने के अपने बयान पर नेता प्रतिपक्ष, बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने सफ़ाई दी है. उन्होंने कहा है यह सिर्फ जनसभा में दिया बयान है, अभी हमारे पास नंबर ननहीं हैं. हाई कमान तय करेगा सब कुछ. देखिये वीडियो - 



मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे, यह बयान झाबुआ उप चुनाव में प्रदेश के विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने दिया था. अपने बयान पर भार्गव ने सफ़ाई देते हुए इंदौर में कहा कि इसे गंभीरता से नहीं लिया जाए, यह बात सिर्फ मेरे द्वारा जनसभा में की गई, न हमारे पास नंबर है, न ही अभी हाई कमान ने कुछ भी तय किया है, मेरे बयान को सिर्फ चुनावी भाषण समझा जाये. 

कांग्नरेस मीडिया समन्वय नरेंद्र सलूजा ने ट्विट कर ली चुटकी
नेता प्रतिपक्ष भार्गवजी ने जब झाबुआ में चुनावी भाषण में कहा था कि दीवाली के बाद शिवराज CM बनेंगे, तभी उन्हें जानने वाले समझ गये थे कि वे शिवराजजी का मज़ाक़ उड़ा रहे है और अब रात होने तक उन्होंने यू टर्न लेते हुए इसे चुनावी भाषण बता दिया. एक बार फिर बेचारे शिवराजजी पूर्व CM हो गये. 

by kolar18.com




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc