डिजिटल मीडिया के तेजी से बढ़ते प्रभाव और उसकी उपयोगिता एक दिवसीय मीडिया कार्यशाला आज




डिजिटल माध्यम का एक प्रकार "वेबसाइट" news portal सरकार की सभी हितकारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचा रही है. सभी वेब संचालक जो सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुँचने के लिए तन मन धन से, बिना सरकारी सहयोग के कार्य कर रहे आज इस कार्यक्रम के माध्यम से अपनी आबाज उठाएंगे. "वेबसाइट" news portal संचालक पत्रकारों का कहना है हम सरकार को बताना चाहते हैं कि हम आपके सहयोग के बिना किस तरह कार्य कर रहे हैं और सरकार सहयोग  दे या न दे, हम जनता के हित में सरकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करते रहेंगे. 


कुछ इसी प्रकार की भावनाओं के साथ डिजिटल मीडिया के तेजी से बढ़ते प्रभाव और उसकी उपयोगिता लेकर डिजिटल प्रेस क्लब भोपाल और पीएचडी चैंबर् ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय मीडिया कार्यशाला का आयोजन आज 22 अक्टूबर,2019 को भोपाल में किया जा रहा है. कार्यशाला का आयोजन प्रातः 10.30 बजे सायाजी होटल के सम्मेलन हाल में सम्पन्न होगा. कार्यशाला में पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्य सभा सांसद श्री दिग्विजय सिंह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे. जनसंपर्क मंत्री मध्य प्रदेश शासन श्री पी सी शर्मा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे .

वरिष्ठ पत्रकार एवं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार श्री पंकज पचौरी " डिजिटल मीडिया में फेक न्यूज़ के खतरे और बचाव", आज तक डिजिटल के संपादक श्री पाणिनि आनंद "डिजिटल मीडिया वर्तमान एवं भविष्य ", जनसंपर्क आयुक्त श्री पी.नरहरि "सोशल मीडिया: चुनौती एवं संभावनाएं” तथा वरिष्ठ पत्रकार सुश्री अमृता राय " डिजिटल मीडिया और डिजिटल साक्षरता " विषय पर प्रदेश के पत्रकारों एवं पत्रकारिता के विद्यार्थियों से विचार साझा करेंगे. साथ ही डिजिटल मीडिया और औद्योगिक विकास पर विस्तृत चर्चा होगी. 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc