VIDEO भोपाल में कांग्रेस ने नाथूराम गोंडसे को देश का प्रथम आतंकवादी बताते हुए पुतला फूँका, भोपाल सांसद प्रज्ञा के भी जलाए गए पोस्टर




राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वी जयंती के अवसर पर भोपाल में जिला कांग्रेस एवं युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोंडसे को देश का प्रथम आतंकवादी बताते हुए भोपाल गेट शहीद स्मारक पर पुतला फूँका. साथ ही भोपाल की सांसद के भी पोस्टर जलाए. और संकल्प लिया कि गोडसे के वंशज आतंकवादियों के विरुद्ध लगातार आंदोलन करते रहेंगे. 



भोपाल गेट शहीद स्मारक पर भोपाल जिला शहर उपाध्यक्ष एवं युवक कांग्रेस नेता मोहम्मद जहीर ने पुतला दहन किया. उनके साथ मध्य प्रदेश किसान कांग्रेस के उपाध्यक्ष मोहम्मद सऊद, सद्भावना प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अरबाज खान, आईटी सेल के जिला उपाध्यक्ष जुनेद खान, आईटी सेल के महामंत्री युवा नेता अंसार खान, मोहम्मद सगीर, आनंद शर्मा, कपिल यादव, नितिन शर्मा, सैयद वकार अली, सऊद शाहब, सैयद जुबेर अली, ताजवर खान, जावेद मौलाना एवं सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे. देखें वीडियो- 



भोपाल सांसद प्रज्ञा के भी जलाए गए पोस्टर
उल्लेखनीय है भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोंडसे को देश भक्त बता चुकी हैं. आज महात्मा गांधी की 150वी जयंती के अवसर पर भोपाल में उनकी गांधी संकल्प यात्रा में शामिल नहीं होने को लेकर भी चर्चाएँ हैं, हालांकि बीजेपी जिला अध्यक्ष विकास विरानी ने बताया है कि वे नवरात्र के कारन उत्तराखंड गई हुई हैं. 

उनके विवादित बोलों को लेकर बीजेपी में ऊपर तक विरोध हुआ. प्रधानमंत्री मोदी तक ने निगाहें टेड़ी कीं तो सांसद बनने के बाद से प्रज्ञा ठाकुर ने बीजेपी के कार्यक्रमों से दूरी बना ली. वे गांधी संकल्प यात्रा रोडमेप तैयार करने बुलाई गई बैठक में शामिल नहीं हुई थीं. 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc