पचैरा पंचायत की गौशाला बने जिले के अलावा प्रदेश के लिये मिसाल -ओ.पी.एस भदौरिया




पचैरा सरपंच द्वारा पंचायत भवन व प्राइमरी स्कूल का निर्माण जिस गुणवत्ता का ध्यान रख कर कराया है, इसी तरह वह कम समय में एक ऐसी गौशाला का निर्माण करेंगे कि वह जिला ही नहीं अपितु प्रदेश के लिए मिसाल बनेगी. यह बात जनपद मेहगांव के पचैरा पंचायत में गौशाला निर्माण उदघाटन के समय बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद क्षेत्रीय विधायक ओ.पी.एस भदौरिया ने कही. 


मेहगांव / विधायक ओ.पी.एस, भदौरिया ने कहा पूर्व में भाजपा की सरकारों द्वारा गायों के नाम पर चंदा वसूली की जाती रही, पर आज तक गायों के हित में कभी कोई काम नहीं किया गया. हमारे मध्यप्रदेश में सात लाख से ज्यादा निराश्रित गौवंश आज भी सड़कों पर भटक रहा है और किसानों की फसलों को बरबाद कर रहा है. 


उन्होंने कहा विधान सभा चुनाव के समय मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने बचन दिया था कि हमारी सरकार बनेगी तो हम हर पंचायत में गौशाला निर्माण करेंगे. सरकार बनते ही हमारे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक हजार गौशाला स्वीकृत कीं, जिनमें से सात सौ गौशाला का निर्माण साठ प्रतिशत पूर्ण हो चुका है. हमारे मेहगाव जनपद में छह गौशाला स्वीकृत हुई हैं, जिनमें से सबसे पहली गौशाला मेहगाव के पचैरा पंचायत में शुभारंभ हुई. 

उन्होंने कहा मुझे पचैरा सरपंच पर विश्वास है कि जिस तरह पंचायत भवन व प्राइमरी स्कूल का निर्माण गुणवत्ता का ध्यान रख कर कराया है, इसी तरह वह कम समय में एक ऐसी गौशाला का निर्माण करेंगे कि वह जिला ही नहीं अपितु प्रदेश के लिए मिसाल बनेगी. 

इस मौके पर एसडीएम जयसवाल, जनपद सीओ कुशवाह, ऐई. महेश तोमर, रणवीर परिहार, भूपत सिंह जादौन, सुभाष राठौर, रामौतार चौधरी, बंटी त्रिपाठी, शिवचरण यादव सब इंजीनियर, जितेन्द्र शर्मा सब इंजीनियर, शौरब पचौरी पटवारी, पवन सरपंच, सहित आदि मौजूद रहे. 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc