डिजिटल प्रेस क्लब का हुआ पंजीयन, डिजिटल मीडिया के विकास के लिए होंगे रचनात्मक प्रयास




वेब पत्रकारिता, वेब संस्थानों एवं पत्रकारों के उन्नयन, संरक्षण और #digital media डिजिटल मीडिया के विकास हेतु डिजिटल प्रेस क्लब का गठन भोपाल में किया गया था, जिसका अब रजिस्ट्रेशन भी हो गया है. डिजिटल प्रेस क्लब के अध्यक्ष www.insighttvnews.com के राजेश भाटिया ने बताया कि डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में आ रही पत्रकारों एवं संस्थानों की कठिनाईओं को दूर करने में सहयोग करना, डिजिटल मीडिया को सभी क्षेत्रों में और प्रभावी बनाना क्लब का उद्देश्य रहेगा.



भोपाल / 9 सितम्बर/ डिजिटल प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश भाटिया ने बताया कि डिजिटल मीडिया के तेजी से उभरने के बाद इसकी विकास में भूमिका और डिजिटल मीडिया के सामने आ रही चुनौतियों के लेकर काफी समय से एक संगठन की जरुरत महसूस की जा रही थी. 

उन्होंने बताया डिजिटल प्रेस क्लब बहुत जल्द ही विभिन्न कार्यशालाओं, सेमिनार्स और कई अन्य आयोजनों के द्वारा डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में नयी तकनीक एवं उसके प्रसार में सहूलियत के प्रभावी तरीकों से पत्रकारों एवं संस्थानों को लाभान्वित करने का प्रयास करेगा. 

डिजिटल प्रेस क्लब के अध्यक्ष www.insighttvnews.com के राजेश भाटिया एवं सचिव www.kharinews.com के विनय द्विवेदी और कोषाध्यक्ष www.dharmpath.com के अनिल सिंह हैं. क्लब का कार्यालय बीडीए कालोनी, शिवाजी नगर भोपाल में है.

डिजिटल प्रेस क्लब ने सदस्यता भी शुरू कर दी है. इस सम्बन्ध में अध्यक्ष राजेश भाटिया से मोबाइल नंबर 9303609004, विनय द्विवेदी से 9425606306 और अनिल सिंह से 7999693277 पर संपर्क किया जा सकता है. digitalindia18.com से दृष्टि सक्सेना ने सभी वेब संस्थानों, वेब पत्रकारिता करने वाले पत्रकार भाई बहनों से डिजिटल प्रेस क्लब से जुड़ने और सहयोग के लिए अपील की है. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc