अध्यक्ष को लेकर घमासान, झुकेगा आलाकमान या सिंधिया मध्यप्रदेश के अगले सीएम बीजेपी की ओर से



BIG BREKING NEWS   

सिंधिया की 'हो अगर ज़िंदा तो ज़िंदा नजर आना जरूरी है', के बाद आलाकमान के सामने चुनौती पैदा हो गई है. आखिर वह भी ऐसे कैसे झुके. अब देखना यह है कि झुकेगा आलाकमान या सिंधिया छोड़ेंगे कांग्रेस? लोग तो यहाँ तक कयास लगाने लग गए हैं कि सिंधिया मध्यप्रदेश के अगले सीएम हो सकते हैं, बीजेपी की ओर से. 




आकाश नागर 
ध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष कौन होगा, को लेकर भोपाल से दिल्ली तक घमासान मचा हुआ है.  सिंधिया ज़िंदा नजर आना जरूरी है, पर अड़ गए हैं, वहीं आलाकमान भी ऐसे कैसे झुकेगा? अब देखना यह है कि झुकेगा आलाकमान या सिंधिया छोड़ेंगे कांग्रेस?

पता चला है कि पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी आलाकमान को साफ कर दिया है कि अगर उन्हें इस बार मध्य प्रदेश में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई तो वे पार्टी से इस्तीफा दे देंगे. लंबे समय बाद चुप्पी तोड़ते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 'बहुत हो चुका, अब वे बर्दाश्त नहीं करेंगे...'

अपनी बात कल उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कही है. उन्होंने साफ़ बता दिया है 'हो अगर ज़िंदा तो ज़िंदा नजर आना जरूरी है.' जानकारी के अनुसार इस प्रकार से आलाकमान के सामने भी चुनौती पैदा हो गई है. आखिर वह भी ऐसे कैसे झुके. अब देखना यह है कि झुकेगा आलाकमान या सिंधिया छोड़ेंगे कांग्रेस? 

लोग तो यहाँ तक कयास लगाने लग गए हैं कि सिंधिया मध्यप्रदेश के सीएम हो सकते हैं, बीजेपी की ओर से. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc