साध्वी की सनसनी, बीजेपी नेताओं पर विपक्ष कर रहा मारक शक्ति का प्रयोग


शहीद हेमंत करकरे को श्राप देकर मारने(मृत्यु) का दावा करने वाली भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बीजेपी नेताओं की मृत्यु पर विपक्ष पर मारक शक्ति के प्रयोग की बात के कर सनसनी फैला दी है. 

आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में तो उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की मृत्यु के लिए विपक्ष पर आरोप मढ़ दिया कि भाजपा नेताओं (सुषमा स्वराज, बाबूलाल जी गौर, अरूण जेटली) की मौत विपक्ष के मारक तंत्र मंत्र के कारण हुई है. 

श्रद्धांजलि सभा में भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो एक महाराज मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि बहुत बुरा समय चल रहा है. विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है. ऐसे में आप सावधान रहें. यह भाजपा को नुकसान पहुंचने के लिए किया जा रहा है. 

ठाकुर ने साथ ही बताया कि बाबा ने कहा कि यह भाजपा के कर्मठ, योग्य और ऐसे लोग जो पार्टी को संभालते हैं, उन पर असर करेगा. उनको यह हानि पहुंचा सकता है. आप निशा हैं, इसलिए ध्यान रखिएगा. उन महाराज की बात मैंने इतनी भीड़ में चलते-चलते सुना और भूल गई. लेकिन आज यह देखती हूं कि वास्तव में हमारा शीर्ष नेतृत्व सुषमा जी, गौर जी, जेटली जी पीड़ा सहते हुए जा रहे हैं. यह देखकर मन में आया कि कहीं ये सच तो नहीं है. सच यह है कि हमारे बीच से हमारा नेतृत्व लगातार जा रहा है. भले आप विश्वास करे या ना करें, पर सच यही है और ये ही हो रहा है.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान के बाद कांग्रेस आग बबूला हो गई है. मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को पागलखाने भेजने की सलाह दी है

कांग्रेस कह रही है, 'इन्हें पागलखाने भेजो', तो सोशल मीडिया पर यूजर्स भोपालवासियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं. लिख रहे हैं 'क्या नमूना चुना...'

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc