VIDEO- TMC वर्कर्स को बीजेपी प्रत्याशी की धमकी, 'होशियारी दिखाने की कोशिश की तो घर से निकालकर कुत्ते की मौत मारूंगी'


अपने घरों में चले जाओ और यहां अपनी होशियारी दिखाने की कोशिश नहीं करो। छुपने की कोई जगह नहीं होगी। मैं तुम्हें, तुम्हारे घर से निकालकर कुत्ते की मौत मारूंगी... मैं उत्तर प्रदेश से 1,000 लोगों को ले आऊंगी और उन्हें तुम्हारे में घरों में छोड़ दूंगी और तुम्हें सबक सिखाउंगी। यह धमकी खुले आम प्रचार अभियान के दौरान बीजेपी उम्मीदवार ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को दी है।

पश्चिम बंगाल के घाटल के निर्वाचन अधिकारी ने घाटल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के बयान की रिकॉर्डिंग पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजी है। भारती घोष पूर्व आईपीएस अधिकारी हैं और कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी मानी जाती थी। उन्होंने घाटल लोकसभा में क्षेत्र में प्रचार के दौरान यह टिप्पणी की।

उल्लेखनीय है इससे कुछ देर पहले ही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने उन्हें शालीनता की हदें पार नहीं करने की चेतावनी दी थी।





Watch: Former IPS officer and Bengal BJP candidate Bharati Ghosh threatens people, says: “There will be no place to hide. I will drag you out of your house and kill you like a dog.... I will bring over 1,000 men from UP, put them inside your residence and teach you."


Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc