बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रज्ञा पर कसा तंज, कल को मैं भगवा चोला पहन कर आ जाऊं तो क्या साध्वी मान लोगे?




''भगवा चोला पहनने भर से कोई साध्वी नहीं बन जाता. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा कल को मैं भगवा चोला पहन कर आ जाऊं तो क्या आप साध्वी मान लोगे?''


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रचार करने भोपाल आईं. यहां उन्होंने युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. प्रेसवार्ता के दौरान अभिनेत्री स्वरा भास्‍कर ने भोपाल बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर जमकर तंज कसा.

प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. इसमें प्रमुख रूप से स्वरा भास्कर ने कहा आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता, लेकिन आतंकवादियों का होता है. साध्वी प्रज्ञा खुद को हिंदू मानती हैं और आतंकी आरोपों का सामना कर रही हैं, इसलिए वह हिंदू आतंकवाद आरोपी हैं.

स्वरा ने कहा प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया, यह शर्मनाक बात है. प्रज्ञा ठाकुर भगवा चोला पहनकर हिन्दू धर्म का अपमान कर रही हैं. उन्होंने कहा भगवा चोला पहनने भर से कोई साध्वी बही बन जाता. उन्होंने सवाल किया कल को मैं भगवा चोला पहन कर आ जाऊं तो क्या आप साध्वी मान लोगे? 


दिग्विजय सिंह भोपाल से बेहतर उम्मीदवार 
स्वरा का कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह भोपाल से बेहतर उम्मीदवार हैं, इसमें कोई शक नहीं है. वहीं, फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कांग्रेस का खुले स्वर में समर्थन किया और कहा कि कांग्रेस का लोकसभा चुनाव को लेकर मेनिफेस्टो उन्होंने पढ़ा है और इस मेनिफेस्टो से वह सहमत हैं. स्वरा का मानना है कि इस मेनिफेस्टो का विजन देश के हर वर्ग के लिए है.

जो कह रहे हैं वही करते हैं तो राहुल अच्छे प्रधानमन्त्री बनेंगे 
पीएम मोदी और राहुल गांधी में कौन सही प्रधानमंत्री बनने योग्य है, इस सवाल पर स्वरा ने कहा कि राहुल संविधान, एकता, रोजगार और किसान की बात कर रहे हैं और अगर प्रधानमंत्री बनते हैं और यही बात करते हैं तो वो अच्छे प्रधानमंत्री बनेंगे.

उल्लेखनीय है कि स्वरा भास्कर को बेबाक अंदाज में बात करने के लिए पहचाना जाता है और राजनैतिक मुद्दों पर अक्सर बोलती हुई आई हैं. वह अपने ट्विटर अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. किसी भी वैश्विक, देश या स्थानीय घटना पर उनका ट्वीट देखा जा सकता है. 





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc