पीएम मोदी को बहुमत नहीं मिलता तो नीतीश छोड़ देंगे साथ?


''पीएम मोदी को बहुमत नहीं मिलता तो नीतीश कुमार साथ छोड़ कर अलग राह अपना सकते हैं. ऐसे में वह महागठबंधन के साथ जा सकते हैं. ''

लोकसभा चुनाव के दो चरण बाकी हैं. इस बीच एनडीए में सहयोगी जनता दल (युनाइटेड) से नेता और राज्यसभा के पूर्व सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने नीतीश कुमार को एनडीए की ओर से प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को बहुमत नहीं मिलने वाला है. 

बिहार जद (यू) के नेता गुलाम रसूल बलियावी ने गुरुवार को एक क्षेत्रीय समाचार चैनल से यह कहकर सियासी सरगर्मी बढ़ा दी कि इस बार चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को बहुमत नहीं मिलने जा रहा है, इसलिए नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित किया जाना चाहिए.

बलियावी के इस बयान के बाद भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. भाजपा के विधायक नितिन नवीन ने कहा कि मुख्यमंत्री और जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार सहित सभी नेता मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं, ऐसे में बलियावी का यह अलग राग अपनाना कई इशारे करता है.   

कहा जा रहा है पीएम मोदी को बहुमत नहीं मिलता तो नीतीश कुमार साथ छोड़ कर अलग राह अपना सकते हैं. ऐसे में वह महागठबंधन के साथ जा सकते हैं. 
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc