जन हित के मुद्दे गायब, नेताजी को सत्ता की चासनी चूसने की पड़ी



''आम जनता, उसके हक़ उसके हित के मुद्दे गायब हैं. उन पर कोई बात नहीं कर रहा. सबको अपनी सत्ता की चासनी चूसने की पड़ी है.''  





पीएम मोदी ने चुनावी लाभ के लिए राजीव गांधी पर आरोप लगा दिया कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री रहते हुए विमानवाहक पोत INS विराट का इस्तेमाल एक द्वीप पर परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए किया था. तब उन्होंने यह भी नहीं सोचा कि यह बात सेना पर भी लागू होगी. वह भी जिम्मेवार मानी जायेगी. अब पूर्व ऐडमिरल एल रामदास ने इसे पीएम मोदी का जुमला बता दिया है. 




दिल्ली में अरविंद केजरीवाल और पूर्वी दिल्ली से AAP की उम्मीदवार आतिशी को लेकर अपशब्दों की भरमार के साथ एक पंफलेट सामने आया है. आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर ये आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया है. वहीं गौतम गंभीर ने ट्वीट करके कहा कि ये सब केजरीवाल का ही काम है, अगर वो साबित कर दें कि ये पर्चे मैंने बंटवाए हैं तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा.




मध्यप्रदेश के भोपाल में तंत्र मंत्र और कौन ज्यादा भगवा या हिंदूवादी पर जोर आजमाइश चल रही है. 


और इस सबके बीच आम जनता की जिन्दगी जलेबी जैसी उलझी हुई, वह भी बिना चासनी की. उसके हक़ उसके आम जनता के हित के मुद्दे गायब हैं. उन पर कोई बात नहीं कर रहा. सबको अपनी सत्ता की चासनी चूसने की पड़ी है. 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc