आपके शरीर का कण कण देश के लिए है, तो जान भी हाजिर, जुनून जो बना मोदी की जीत का कारण




''जनता में मोदी के नाम का नशा बस गया है. एक ऐसा जुनून जनता में था, जो मोदी की जीत का कारण बना है, जिसकी उम्मीद खुद बीजेपी और मोदी ने भी नहीं की होगी.''


लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड जीत पर जश्न का दौर जारी है. इसी बीच बिहार के मोतिहारी जिले से बड़ी खबर मिल रही है, जो बताती है मोदी की बड़ी जीत का बड़ा कारण. यहाँ एक युवक ने भाजपा की जीत का जश्न अनोखे तरीके से मनाया. उसने अपने सीने पर चाकू से गोद कर ‘मोदी’ लिख डाला. 

दैनिक अखबार हिन्दुस्तान के अनुसार बिहार के पूर्वी चम्पारण (मोतिहारी) जिले के तुरकौलिया के एक युवक ने भाजपा की जीत का जश्न अनोखे तरीके से मनाया. उसने अपने सीने पर चाकू से गोद कर ‘मोदी’ लिख डाला. इस अनोखे समर्थक का नाम सोनू पटेल है. उसके पिता सुरेंद्र पटेल तुरकौलिया चौक पर दुकान चलाते हैं. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अपने सीने पर चाकू चलवाते समय उसने उफ़ तक नहीं की. 

मोदी से प्रभावित है युवक  
सोनू पटेल मोदी से काफी प्रभावित है और मोदी के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है. युवक सोनू का कहना है मोदी उसका ही नहीं देश का भविष्य है. जब वे देश के लिए बलिदान देने तैयार हैं तो वह भी उनके लिए जान की कुर्बानी दे सकता है. 

असल में जीत के बाद पीएम मोदी ने कहा था 'मेरे शरीर का कण कण देश के लिए है', लगता है बस इसी बात से प्रेरित होकर युवक ने ऐसा किया.  





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc