मोदी ने मानसिक संतुलन खो दिया, इलाज की जरूरत, ऐसे में वह देश के लिए खतरनाक -भूपेश बघेल


प्रधानमंत्री मोदी ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उन्हें इलाज कराने की जरूरत है. ऐसे में मोदी को शीर्ष स्थान पर नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह देश के लिए खतरनाक है. ऐसा कह कर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पार्टी मुख्यालय 'राजीव भवन' में सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की टिप्पणी बेहद निंदनीय है. कोई सोच भी नहीं सकता है कि प्रधानमंत्री के कद का कोई व्यक्ति किसी ऐसे व्यक्ति के लिए अपमानजनक टिप्पणी करेगा जो जीवित नहीं है. यह दर्शाता है कि प्रधानमंत्री ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उन्हें इलाज की जरूरत है. इसके लिए उन्हें राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए. 

उन्होंने कहा कि राजीव जी का राष्ट्र के लिए योगदान मील का पत्थर साबित हुआ है. सूचना प्रौद्योगिकी और पंचायती राज पर उनका काम उनमें से एक है. उन्होंने देश की एकता और अखंडता के लिए अपना बलिदान दिया था. उन्हें मरणोपरांत देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि वह केवल 3-4 घंटे सोते हैं. पूरी नींद की कमी ने उनकी मानसिक स्थिति को खराब कर दिया है. मोदी को शीर्ष स्थान पर नहीं होना चाहिए क्योंकि यह देश के लिए खतरनाक है. भूपेश बघेल ने कहा कि मोदी ने झूठा दावा किया है कि देश के लिए उनके दिल में प्यार और देशभक्ति है, जबकि वह केवल कुर्सी और सत्ता के भूखे हैं.   
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc