'पार्ट टाइम डिम्प्लोमा कोर्स' वाले अधिकारी 'टाइम पास' करते दिखे


सरदार बल्लभ भाई पॉलिटेक्निक, कॉलेज भोपाल में 'पार्ट टाइम डिम्प्लोमा कोर्स' की जानकारी के लिए नियुक्त अधिकारी 'टाइम पास' कर रहे हैं. इतना ही नहीं आने वाले बेरोजगार युवाओं से उनका व्यवहार भी अभद्र देखने को मिला. 

सोशल मीडिया यूजर ताराचंद यादव ने Bhopal City Information Portal पर इस प्रकार की जानकारी फोटो सहित शेयर की है. श्री यादव ने लिखा है 'ये है हमारे भोपाल शहर की सरदार बल्लभ भाई पॉलिटेक्निक. यहाँ का ये आलम है कि आज दिनांक 17.05.19 को मैं आज अपने परचित के लिये पार्ट टाइम डिम्प्लोमा की जानकारी लेने के लिये यहाँ आया, ये जो श्रीमान कुर्सी पर पैर फैलाये बैठे हैं, अपना नाम नहीं बताया. ये महोदय जी ऐसे बैठे हैं, जैसे अपने घर मे आराम फरमा रहे हों. 

श्री यादव ने लिखा है और मैंने जानकारी लेने के लिये इन्हें सोते से जगाया तो पहले तो मुझ पर भड़क गये, और जानकारी देने के बारे में आना कानी करने लगे. जब मैंने बार बार पूछना चाहा तो तू-तड़ाक से बात करने लगे और मैं सामने खड़ा था, पर श्रीमान जी इसी अवस्था में पैर फैलाये बैठे रहे. ये नहीं कि कोई जानकारी लेने आया है, तो कम से कम कायदे से बैठ जाएँ, पर नहीं. जनाब सरकारी नौकरी में जो हैं. निकलते समय मैने इनकी एक फोटो लेली. अब आप लोग ही बताये ऐसे सरकारी कर्मचारियों से कैसे कायदे से और विनम्रता से बात की जाये. ये लोग खुद गाली खाने का काम करते हैं, और अपनी ड्यूटी सही से नहीं करते हैं.' 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc