अमित शाह रीवा में दहाड़े '26 मई के बाद कमलनाथ सरकार की कुर्सी के चारों पाए हिला देंगे'





कमलनाथ सरकार बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है. यदि उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करना नहीं छोड़ा तो हम ईंट-से-ईंट बजा देंगे. 26 मई के बाद कमलनाथ सरकार की कुर्सी के चारों पाए हिला कर रख देंगे. ऐसा कमलनाथ सरकार को खुली चुनौती देते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज रीवा के गोविंदगढ़ में पार्टी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के समर्थन में बात करते हुए सीमा पार आतंकवाद, धारा 370 जैसे मुद्दे भी उठाये. 


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज रीवा के गोविंदगढ़ में पार्टी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आए थे. अध्यक्ष ने यहां मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनायीं और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा मैं पाई-पाई और पल-पल का हिसाब लेकर यहां आया हूं. सीमा पार आतंकवाद पर उन्होंने कहा, कांग्रेस आपको आतंकवादियों से ilu ilu करना है तो करो, पर अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो हम बम गिराएंगे. धारा 370 पर बात करते हुए उन्होंने कहा मोदीजी की सरकार बनने के बाद हम धारा 370 उखाड़ फेकेंगे.

अमित शाह ने कमलनाथ सरकार पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए चेताया कि कान खोलकर सुन लो कमलनाथ, भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया तो ईंट से ईंट बजा देंगे. उन्होंने कहा 26 मई के बाद कमलनाथ की कुर्सी के चारों पाए हिल जाएंगे.

यहाँ उन्होंने दिग्विजय सिंह के शासनकाल को लेकर भी घेरा. उन्होंने कहा 15 साल पहले श्रीमान बंटाधार दिग्विजय सिंह का शासन था, तो मध्य प्रदेश में सड़क-बिजली नहीं थी. भाजपा की शिवराज सिंह सरकार ने एमपी को ये सब दिया. कमलनाथ सरकार के सिर्फ तीन महीने के कार्यकाल में उनके करीबियों के ठिकानों से 281 लाख रुपए पकड़े गए अभी 55 महीनें हैं, सोचिए क्या होगा?




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc