सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साफ, राफेल डील में हुआ भ्रष्टाचार, चौकीदार ने की चोरी- राहुल गांधी


अमेठी में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं राफेल डील में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने माना है कि राफेल डील में भ्रष्टाचार हुआ है और चौकीदार ने चोरी की है.    

राफेल की चोरी की परतें खुलती जा रही हैं, मोदी जी के झूठ का किला ध्वस्त: कांग्रेस
राफेल केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला प्रेस से बात की. उन्होंने कहा, राफेल की चोरी की परतें खुलती जा रही हैं. मोदी जी के झूठ का किला ध्वस्त हो गया है. जिस सुप्रीम कोर्ट की दुहाई देकर मोदी जी क्लीन चिट का आवरण ओढ़ रहे थे, आज उसी सुप्रीम कोर्ट के प्राथमिक निर्णय ने मोदी जी के झूठ के चेहरे को बेनकाब कर दिया है.

राफेल के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए चौकीदार ने 100 झूठ बोले
सुरजेवाला ने कहा कि राफेल के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए चौकीदार ने 100 झूठ बोले, लेकिन आखिर में सच्चाई बाहर आ ही गई कि राफेल की चोरी में चौकीदार चोर है. उन्होंने कहा, जितने भी झूठ सुप्रीम कोर्ट से बोले गए, आज वो सब बेनकाब हो गए, जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मोदी जी अपने भ्रष्टाचार के सबूतों को ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट के हवाला देकर नहीं छिपा सकते और चोर चौकीदार खुद को नहीं बचा सकते.

चौकीदार की चोरी के सबूत देश के सामने हैं
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, चौकीदार की चोरी के सबूत देश के सामने है. अब जांच भी होगी और चौकीदार और उसके दोस्तों को सजा भी मिलेगी. आज सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से फिर न्याय की जीत हुई है. अब न्याय होगा.

चौकीदार ने चोरी की, बताते हुए राहुल ने भष्टाचार के मुद्दे पर पीएम मोदी को दी बहस की चुनौती
अमेठी में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से बात की. राफेल को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राहुल गांधी ने कहा कि मैं कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने माना है कि राफेल डील में भ्रष्टाचार हुआ है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि चौकीदार ने चोरी की है, कोर्ट के इस फैसले से जाहिर होता है. राहुल गांधी ने एक बार फिर भष्टाचार के मुद्दे पर पीएम मोदी को बहस की चुनौती दी.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc