संगत का असर, सांसद संजर ने ATS को 'कुत्ता' कह दिया




संगत का होता है असर. सुना होगा, देख भी लीजिये. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से BJP प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रचार में साथ दे रहे सांसद एवं भाजपा नेता आलोक संजर ने ATS आतंकवाद निरोधक दस्ता को 'कुत्ता' कह दिया है. एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें आलोक संजर एटीएस को कुत्ता कहते हुए नजर आ रहे हैं. लोग संजर पर इसे संगत का असर बता रहे हैं. 

भोपाल सांसद आलोक संजर शालीनता की मिशल के रूप में पहचाने जाते हैं. इन दिनों भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का प्रचार कर रहे हैं. इसी प्रचार प्रक्रिया के दौरान उन्होंने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की मौजूदगी में यह बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 'हमारे बीच में दीदी आई है, जिन्हे एक साल नहीं, दो साल नहीं कुत्तों ने पूरे 9 साल जेल में रखा है.' 

एटीएस चीफ हेमंत करकरे को देशद्रोही एवं अधर्मी बताने के बाद भाजपा ने ना केवल इसे उनका निजी बयान बताया था, बल्कि लिखित बयान जारी कर यह भी कहा था कि भाजपा एटीएस चीफ हेमंत करकरे को शहीद मानती है एवं उनका सम्मान करती है. इसके बाद प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने अपना बयान वापस ले लिया था, लेकिन अब बीजेपी नेता और सांसद आलोक संजर फिर उसी बात को हवा दे रहे हैं. 

उल्लेखनीय है प्रज्ञा  ठाकुर लगातार विवादित बयान दे रही हैं. विवाद बढ़ने पर बयान वापिस भी ले रही हैं. हाल में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को 'आतंकवादी' भी कहा और बाद में 'नहीं कहा' भी कहने लगीं. 





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc