क्या है कमलनाथ सरकार गिराने की मायावती की धमकी के पीछे


हाल के विधानसभा चुनाव में अलग-अलग लड़ कर घाटा उठा चुकने, यहाँ तक कि मुश्किल से सत्ता में आ सके, के बाद भी कांग्रेस-बसपा ने सबक नहीं लिया है. अब अलग-अलग ही कांग्रेस-बसपा लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में बसपा प्रत्याशियों के बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कांग्रेस-बसपा में अब रार छिड़ गई है. यहाँ तक कि मायावती ने कमलनाथ सरकार को गिराने तक की धमकी दे डाली है. 
बलभद्र मिश्रा 

गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से नाराज बसपा चीफ मायावती ने सीएम कमलनाथ को सरकार गिराने की धमकी दी है. बता दें कि कल बीएसपी प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को समर्थन देने का ऐलान करते हुए कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली थी. इससे पहले मप्र में करीब 4 बसपा प्रत्याशी पार्टी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर चुके हैं. 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने आधिकारिक हेंडल @Mayawati पर लिखा है कि 'सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं. एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है, किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी व अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी.

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने आधिकारिक हेंडल @JM_Scindia से बताया था कि गुना संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के युवा प्रत्याशी श्री लोकेंद्र सिंह धाकड़ जी ने आज कांग्रेस में शामिल होकर अपना समर्थन हमे दे दिया है - कांग्रेस परिवार में आपका स्वागत है. मुझे पूर्ण विश्वास है की आपके आने से पार्टी और मजबूत होगी.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc