जहां सम्मान नहीं है, वहां कैसा रहना, बताया और छोड़ दी पूर्व बीजेपी सांसद ने भाजपा




बीजेपी के पूर्व सांसद गोविन्द मिश्रा बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. श्री मिश्रा ख्युलकर अभी कांग्रेस ज्वाइन तो नहीं किये हैं, लेकिन इस्तीफा के तत्काल बाद जब उनसे यह पूछा गया कि अब आप अपने समर्थकों को किसे वोट देने के लिये कहेंगे? सवाल पर उन्होंने यह कह कर कि 'कौन सक्षम है, कौन दुःख-सुख में साथ दे सकता है? जनता जानती है', अजय सिंह राहुल के पक्ष में जाने की बड़ी बात कह दी है. 
सीधी से विजय सिंह   



जहां सम्मान नहीं है, वहां रहना उचित नहीं होता है. यह कहते हुए चुरहट से विधायक एवं सीधी संसदीय क्षेत्र से भाजपा से सांसद रहे गोविन्द मिश्रा ने आज भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया. उन्होंने यह घोषणा जिला मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में की. 

श्री मिश्रा ने कहा कि वह किसी अन्य राजनैतिक दल में शामिल नहीं हो रहे हैं. अपने शुभ चिन्तकों के हित के लिये सदैव संघर्ष करते रहेंगे. पूर्व सांसद ने कहा कि राजनीति एवं विकास में सकारात्मक सोच का गुरुमंत्र मैने कुंअर अर्जुन सिंह से सीखा है. यही कारण रहा है कि मेरे सांसद या विधायक के कार्यकाल  में कोई लांक्षन नहीं लगा.

अजय सिंह राहुल और रीती पाठक में से आप किसे अपने समर्थकों को वोट देने के लिये कहेंगे? सवाल पर उन्होंने कहा कि कौन सक्षम है, कौन दुःख सुख में साथ दे सकता है? जनता जानती है. 

by abhitak.news




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc