'माफ़ करो शिवराज, हमें चाहिए मोदी राज' भोपाल के BJP दफ्तर पर शिवराज के सामने लगे नारे


भोपाल में 7 नंबर स्थित भाजपा के जिस प्रदेश कार्यालय में शिवराज सिंह चौहान की जय जयकार हुआ करती थी, आज वहीं शिवराज सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई है और वो भी शिवराज सिंह चौहान के सामने. BJP कार्यकर्ताओं ने 'माफ़ करो शिवराज, हमें चाहिए मोदी राज' के नारे लगाए. इसके अलावा उन्होंने तख्तियों में लिखे कई नारे लहराए. एक तख्ती पर लिखा था 'पहले डुबाया प्रदेश, अब दांव पर है देश.' 

असल में भाजपा ने राजगढ़ से रोडमल नागर को मैदान में उतरा है. इससे वहां के कार्यकर्ताओं का असंतुष्ट खेमा आज बीजेपी दफ्तर पहुंच गया. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि शिवराज सिंह के कहने पर ही रोडमल नागर को टिकट दिया गया है, जबकि विकास कार्य ना करने के कारण उनके खिलाफ लोगों में नाराज़गी है. 

यही कारण रहा कि कभी जिस दफ़्तर में कभी शिवराज की जय जय कार गूंजती थी, आज वहां गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने उनके खिलाफ खुलकर नारे लगाए. 

रोडमल नागर को शिवराज सिंह चौहान का नजदीकी बताया जाता है. कहा जाता है कि रोडमल नागर, शिवराज सिंह के किरार समाज से आते हैं एवं दोनों के बीच रिश्तेदारी भी है. 59 साल के रोडमल नागर 2014 में जीतकर पहली बार सांसद बने थे, तब भी शिवराज सिंह ने ही उन्हे टिकट दिया था. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc