कांग्रेस करती है छलावे की राजनीति, भोपाल से घोषित बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा 'धर्म की विजय होगी और अधर्म का नाश होगा'


''कांग्रेस सिर्फ छलावे की राजनीति करती है, जबकि हम देश सेवा के लिए समर्पित हैं. राष्ट्रसेवा और अर्चना में लगे हुए हैं. कांग्रेस ने लगातार षडयंत्र किए हैं. वे सभी षडयंत्र पूरी तरह फेल हो चुके हैं. जनता उन षडयंत्रों की हकीकत जान चुकी है. इस चुनाव में धर्म की विजय होगी और अधर्म का नाश होगा. पार्टी के सभी वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन, पार्टी पदाधिकारियों के सहयोग और कार्यकर्ताओं की एकजुटता से हम निश्चित तौर पर विजय हासिल करेंगे.'' 

यह बात आज बुधवार को भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी घोषित होने के बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोकसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा उनके स्वागत के अवसर पर कही. स्वागत के पश्चात पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराजसिंह चौहान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा एवं लोकसभा में निवासरत जनप्रतिनिधि एवं पार्टी पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई. 

रिकार्ड मतों से विजय होंगी साध्वी प्रज्ञा -शिवराजसिंह
बैठक के पश्चात पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराजसिंह चौहान ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि साधु संतों का एक ही संकल्प होता है जगत हिताय च. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का जन्म भी राष्ट्र के कार्य के लिए हुआ है. देश की सुरक्षा के लिए हुआ है और जनता की सेवा के लिए हुआ है. इस सेवा में राजनीति की माध्यम से अपने जीवन को लगायेंगी. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर रिकार्ड मतों से विजयी होगी.

इस अवसर पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझे लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी की जिम्मेदारी दी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में श्री शिवराजसिंह चौहान ने लगातार 15 वर्षों तक मध्यप्रदेश की सेवा की है. मध्यप्रदेश में इन 15 वर्षों में किए गए कार्यो की उपलब्धि और जनता में भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वास हमारी जीत का आधार होंगे. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ छलावे की राजनीति करती है. पार्टी के सभी वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन, पार्टी पदाधिकारियों के सहयोग और कार्यकर्ताओं की एकजुटता से हम निश्चित तौर पर विजय हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि हम सभी देश सेवा के लिए समर्पित हैं. राष्ट्रसेवा और अर्चना में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लगातार षडयंत्र किए हैं. वे सभी षडयंत्र पूरी तरह फेल हो चुके हैं. जनता उन षडयंत्रों की हकीकत जान चुकी है. इस चुनाव में धर्म की विजय होगी और अधर्म का नाश होगा.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc