राहुल ने दोहराया 'चौकीदार चोर है' कहा '72 हजार देने मिडिल क्लास से नहीं, पूरा पैसा अनिल अंबानी जैसों के जेब से निकालेंगे'




कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के समस्तीपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर 'चौकीदार चोर है' दोहराया है. उन्होंने कहा मोदी कहते हैं कांग्रेस साल के 72 हजार देने जा रही है, ये पैसा मिडिल क्लास से लिया जाएगा. मैं कहता हूं कि एक पैसा भी  आपकी जेब से नहीं आएगा. पूरा पैसा अनिल अंबानी जैसों के जेब से निकालेंगे.  

हमें राहुल गाधी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए, जो गरीब की बात करता हो -तेजस्वी यादव
हमें प्रधानमंत्री ऐसा नहीं चाहिए जो अमीरों का हो, कुछ घरों का हो. हमें राहुल गाधी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए, जो गरीब की बात करता हो. यह बात बिहार के समस्तीपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कही. सभा को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया. उन्होंने जीएसटी, नोटबंदी, बैंक घोटालों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने कांग्रेस की न्याय योजना का भी जिक्र किया. 

5 लाख का वादा झूठ था देने पर देश की अर्थव्यवस्था खत्म हो जाएगी 
राहुल ने कहा, कांग्रेस की सरकार बनी तो गरीबों को साल के 72 हजार मिलेंगे. इसका सबसे अधिक फायदा बिहार की जनता को होने वाला है. आजकल इनक्रिमेंट का जमाना है. हर महीने पांच करोड़ परिवारों को बैंक अकाउंट में पहली तारीख को छह हजार रुपए मिलेंगे. चौकीदार ने आपको 15 लाख रुपए देने का वादा किया था. यह झूठ था. 15 लाख रुपए देने पर देश की अर्थव्यवस्था खत्म हो जाएगी.

चौकीदार ने जीएसटी और नोटबंदी कर गरीबों के जेब से पैसा निकाला और उसे नीरव मोदी व मेहुल चौकसी जैसों को दे दिया. मैं वह पैसा गरीबों को दूंगा. पहले नारा चलता था, 'अच्छे दिन' लोग कहते थे 'आएंगे'. यह दो तीन माह चला. अब नारा लग रहा है 'चौकीदार... चोर है.' 

मोदी कहते हैं कांग्रेस साल के 72 हजार देने जा रही है, ये पैसा मिडिल क्लास से लिया जाएगा. मैं कहता हूं कि एक पैसा आपकी जेब से नहीं आएगा. पूरा पैसा अनिल अंबानी जैसों के जेब से निकालेंगे. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc