देश का चौकीदार ड्रामेबाज, जूतमपैजार भाजपा का कल्चर -सावित्री बाई फुले


''भाजपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाली सांसद साध्वी सावित्री बाई फुले ने पीएम नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया है उन्होंने कहा देश का चौकीदार नौटंकीबाज ड्रामेबाज है। जनता की सहानुभूति और वोट के लिए नरेंद्र मोदी कुछ भी कर सकते हैं। संत कबीर नगर मामले पर सावित्रीबाई फुले ने कहा यही भाजपा का कल्चर है।''

भाजपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाली सांसद साध्वी सावित्री बाई फुले ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर हुए एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए विश्व स्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें ड्रामेबाज तक कह डाला। 

कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद गुरुवार को सांसद सावित्री बाई फुले पहली बार बहराइच पहुंची। कांग्रेस भवन सभागार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान उन्होंने पुलवामा हमले व एयर स्ट्राइक की विश्व स्तरीय जांच कराने की मांग की है। कहा कि देश का चौकीदार नौटंकीबाज ड्रामेबाज है। जनता की सहानुभूति और वोट पाने के लिए नरेंद्र मोदी कुछ भी कर सकते हैं।

सांसद यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि देश का चौकीदार चोर है। जो देश से करोड़ो रुपए लेकर भाग रहे हैं या भागने की फिराक में हैं, यह उनके हिस्सेदार हैं।

संत कबीर नगर में विधायक व सांसद के बीच हुई जूतमपैजार पर सावित्रीबाई फुले ने कहा कि यह कोई नई घटना नहीं है। बल्कि यही भाजपा का कल्चर है। सत्ता के मद में चूर नेता कुछ भी करने पर आतुर हो जाते हैं।
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc