प्रदेश की सभी 40 लोकसभा सीटें राजग को मिलेंगी, नितीश ने किया पीएम नरेंद्र मोदी को आश्वस्त


कुछ लोग सत्ता में सेवा के लिए नहीं, बल्कि मेवा के लिए आते हैं -नीतीश

''बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आश्वस्त किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 40 सीटें राजग को मिलेंगी .'' 

पटना के गांधी मैदान में आयोजित राजग की संकल्प रैली को संबोधित करते हुये नीतीश ने आतंकवादियों द्वारा की गयी पर जवाबी कार्रवाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पहल और सेना को खुली छूट देने के लिए तारीफ़ की गई. उन्होंने कहा देश में आतंकवाद के खिलाफ एकजुटता है. जवाबी कार्रवाई के लिए मैं देश की सेना को सलाम करता हूँ और प्रधानमंत्री को बधाई देता हूँ.

नीतीश ने आतंकवादी घटना के दौरान बिहार के मसौढ़ी के तारेगना डीह के शहीद संजय कुमार सिन्हा, भागलपुर के शहीद रत्न कुमार ठाकुर और बेगुसराय निवासी सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर शहीद पिंटू कुमार सिंह को भी सलाम किया और कहा आतंकवाद से किसी प्रकार का समझौता नहीं होगा, मुझे और पूरे देश को भरोसा है कि मोदी जी के नेतृत्व में सरकार आगे भी जरूरी कदम उठाएगी. 

उन्होंने कहा बिहार की प्रगति एवं लोगों के हित के लिए हमारा एलायंस हुआ है. बिहार के विकास के सिलसिले में व्यापक सहयोग के लिए मैं केंद्र सरकार को धन्यवाद देता हूँ. इसी के साथ उन्होंने राजद सहित अपने विरोधियों पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कुछ लोग सत्ता में सेवा के लिए नहीं, बल्कि मेवा के लिए आते हैं, ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc