अब राजनाथ बोले 'क्या हमले के बाद वायु सेना वहां जाकर लाशें गिनती, क्या मजाक है?'


''राजनाथ सिंह ने आज मंगलवार को असम के धुबरी में कहा कि आज या कल में पता चल ही जाएगा कि बालाकोट में जैश-ए-मुहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक में कितने आतंकी मारे गए. इसी के साथ राजनाथ सिंह का कहना है कि क्या हमारी वायु सेना को हमले के बाद जाकर लाशें गिननी चाहिए थीं, क्या मजाक है? उन्होंने सवाल खड़े किये क्या वहां मोबाइल पेड़ इस्तेमाल कर रहे थे और क्या हमारी वायु सेना हमले के बाद वहां जाकर लाशें गिनती?''
- राकेश तिवारी  

दार्जिलिंग के भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री एचएस अहलुवालिया ने कह रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी ने कभी नहीं कहा कि हमले में 300 आतंकी मारे गए. उनका यह भी दावा है कि किसी भी भाजपा प्रवक्ता ने कभी यह नहीं कहा कि भारतीय वायु सेना ने 300 लोगों को मारा है, लेकिन अब इसके तत्काल बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ही कह दिया कि हमले में 250 आतंकी मारे गए. 

अब केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी इस मामले में कूद गए हैं. राजनाथ सिंह ने आज मंगलवार को असम के धुबरी में कहा कि आज या कल में पता चल ही जाएगा कि बालाकोट में जैश-ए-मुहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक में कितने आतंकी मारे गए. इसी के साथ राजनाथ सिंह का कहना है कि क्या हमारी वायु सेना को हमले के बाद जाकर लाशें गिननी चाहिए थीं, क्या मजाक है?

भारत-बांग्लादेश सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के लिए एडवांस इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस सिस्टम का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने दावा किया कि राष्ट्रीय तकनीकी अनुसंधान संगठन (एनटीआरओ) ने एयर स्ट्राइक से पहले वहां (बालाकोट में) करीब 300 मोबाइल फोन सक्रिय होने की सूचना दी थी और एनटीआरओ की प्रणाली विश्वसनीय है. उन्होंने सवाल किया कि क्या वहां ये मोबाइल पेड़ इस्तेमाल कर रहे थे.

राजनाथ सिंह ने सवाल खड़ा किया कि अब उन्हें (विपक्ष) क्या एनटीआरओ पर भी भरोसा नहीं है? विपक्ष पर एयर स्ट्राइक को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए गृह मंत्री ने कहा कि विपक्षी पार्टियां पूछती हैं, 'कितने मरे, कितने मरे? क्या हमारी वायु सेना को हमले के बाद जाकर लाशें गिननी चाहिए थीं.. 1,2,3,4,5..? क्या मजाक है?'

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc