मोदी का सीना 56 इंच का होगा, लेकिन दम नहीं -शिवपाल




''प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने रमाबाई अम्बेडकर मैदान में आयोजित रैली में भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनका सीना 56 इंच का होगा, लेकिन कोई दम नहीं है. आज देश कर्ज से दबा हुआ है और विदेशी हमारे भूभाग पर कब्जा कर रहे हैं. ऐसे में हम कैसे मान लें कि देश के प्रधानमंत्री का सीना 56 इंच का है? उन्होंने कहा देश के कुछ भू-भाग पर पाकिस्तान का तो कुछ पर चीन का कब्जा है. देश कब्जा और कर्जा से मुक्त होना चाहिए.'' 


उन्होंने कहा कि जब भी भाजपा की सरकार आई है. इसने भाई को भाई से लड़ाने का काम किया है. आज देश का नौजवान व किसान सब दुखी हैं. इसीलिए रैली का नाम जनाक्रोश रैली रखा है. इस रैली में दलित, मुसलमान, नौजवान व किसान सभी आए हुए हैं. यह बताता है कि जनता भाजपा से दु:खी है.

शिवपाल ने इशारों-इशारों में अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि हमने 40 साल तक नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के साथ काम किया है. मैंने कभी कोई पद नहीं मांगा, सिर्फ अपना सम्मान चाहा, लेकिन जब नहीं मिला तो नेताजी की अनुमति से पार्टी बनाई. आज चुगलखोरों व चापलूसों के कारण सपा का जनाधार खत्म हो गया है.

शिवपाल ने कहा कि आज लोग मुसलमानों का नाम लेने से डरने लगे हैं. 1989 में नेताजी मुख्यमंत्री थे तो बाबरी मस्जिद बचाई थी. दंगे रोके थे. आज हाल ये है कि धारा 144 लगने के बावजूद अयोध्या में 25 नवंबर के बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए. जब कानून-व्यवस्था नाकाम हो तो प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए. शिवपाल ने दावा किया कि उनके पास 44 छोटे-छोटे दलों का समर्थन है.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc