मध्य प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन को लेकर कोई प्लानिंग नहीं, कोई प्रस्ताव नहीं -गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

Health Minister Narottam Mishra's Statement, Complete Lockdown ...

सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश में पूर्ण लॉक डॉउन की अफवाहों पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्पष्ट किया है कि लॉकडाउन को लेकर शासन स्तर पर कोई भी प्रस्ताव लंबित नहीं है. इस सम्बन्ध में स्थानीय स्तर पर क्राईसिस मैनेजमेंट कमेटी की अनुशंसा पर फैसला लिया जाता है. उन्होंने कहा कि फिलहाल लॉकडाउन को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है. मप्र में स्थाई लॉकडाउन को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं है.

सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश में पूर्ण लॉक डॉउन की उड़ रही ख़बरों में कहा जा रहा है कि मध्य प्रदेश में पूर्ण लॉक डॉउन पर मुख्यमंत्री ने बैठक बुलाई है. मुख्य सचिव और गृह सचिव सहित कई विभागों के अफसरों के साथ उन्होंने बैठक की है और उसके अनुसार सभी जिलों को पूर्ण लॉक डॉउन के लिये निर्देश दिए गये हैं. मैसेज में यह भी बताया जा रहा है कि सूत्रों की माने यो 16 से 31 तक राज्य में पूर्ण लॉकडाउन जारी रहेगा.

सोशल मीडिया पर फैलाए जा रहे मैसेज में यह भी बताया जा रहा है कि आज जारी अधिसूचना जारी हो सकती है. अधिसूचना
गृह विभाग जारी करेगा, लेकिन यह सब सही नहीं है गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्पष्ट किया है कि लॉकडाउन को लेकर शासन स्तर पर कोई भी प्रस्ताव लंबित नहीं है. इस सम्बन्ध में स्थानीय स्तर पर क्राईसिस मैनेजमेंट कमेटी की अनुशंसा पर फैसला लिया जाता है. उन्होंने कहा कि फिलहाल लॉकडाउन को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है. मप्र में स्थाई लॉकडाउन को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं है.
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc