कमलनाथ का शिवराज पर निशाना 'भ्रष्टाचार व घोटालों से महाकाल को भी नहीं छोड़ा, पाप की सजा मिलेगी, महाकाल बख्शने वाले नहीं'


After Karnataka Now Congress Government Is In Danger In Madhya ...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विकास दुबे को लेकर किये गए एक ट्वीट का अर्थ राजनीतिक गलियारों में अलग ढंग से तलाशा जाकर निशाना पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लगाया जा रहा है तो कमलनाथ ने भी ट्विट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा है कि जिन्होंने अपने भ्रष्टाचार व घोटालों से उज्जैन महाकाल की नगरी को भी नहीं छोड़ा, वो क्या सोचते हैं कि भगवान महाकाल उनको माफ कर देंगे? अभी उन्होंने भगवान महाकाल को जाना नहीं. उनको उनके पाप की सजा हर हाल में मिलेगी. भगवान महाकाल उनको बख्शने वाले नहीं.


असल में मुख्यमंत्री चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जिनको लगता है कि महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धुल जाएंगे, उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं. शिवराज सिंह चौहान ने यह ट्वीट उत्तरप्रदेश के फरार अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर किया था, लेकिन इस ट्वीट का निशाना पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर प्रतीत होता है. बजह है हाल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सात जुलाई को महाकाल दर्शन करने के लिए गए थे. 



राज्य में 22 स्थानों पर कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के कारण  उप चुनाव हो रहे हैं. इन्हीं 22 कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के कारण ही कमलनाथ की सरकार चली गई और शिवराज सिंह चौहान चौथी बार राज्य के मुख्यमंत्री बन गए. चौहान मुख्यमंत्री बने रहें, इसके लिए उप चुनाव जीतना भी जरूरी है. सो शिवराज सिंह चौहान के निशाने पर सीधे कमलनाथ हैं. शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के पंद्रह माह के कार्यकाल को लेकर सवाल पूछने भी शुरू किए हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री चौहान ने 8 मार्च को तीन सवाल पूछे थे. ये तीनों सवाल किसानों की कर्ज मुक्ति के बारे में थे.

इसके बाद कमलनाथ ने जवाब में कहा कि हमारी सरकार में माफिया के खिलाफ सतत बड़ा अभियान चलाया, जिसके कारण माफिया प्रदेश छोड़कर चले गए. अब भाजपा सरकार आते ही माफिया वापस प्रदेश लौटने लगे हैं. अब आज इस मौके पर 'महाकाल की शरण में जाने से पाप नहीं धुल जाएंगे' वाले मुख्यमंत्री चौहान के ट्विट के जवाब में कमलनाथ ने लिखा कि जिन्होंने अपने भ्रष्टाचार व घोटालों से उज्जैन महाकाल की नगरी को भी नहीं छोड़ा, वो क्या सोचते हैं कि भगवान महाकाल उनको माफ कर देंगे? अभी उन्होंने भगवान महाकाल को जाना नहीं. उनको उनके पाप की सजा हर हाल में मिलेगी. भगवान महाकाल उनको बख्शने वाले नहीं. 






Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc