जन्म कब लेना है और मरना कब है, पर बनी सुशांत की 'फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, महज 4 घंटे में एक बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम


Dil Bechara Movie Trailer Launch Updates, Sushant Singh Rajput Dil ...
Sushant Singh Rajput Last Film Dil Bechara Trailer Will Release On ...

कहते हैं कि जब कोई इंसान गुजर जाता है तो अपने पीछे कई यादें छोड़ जाता है. वहीं बात जब फिल्म स्टार्स की आती है तो उनकी फिल्में उन्हें हमेशा के लिए अमर कर जाती हैं. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी अपने पीछे कई सारी यादों के साथ-साथ एक खास फिल्म छोड़ गए हैं. सुशांत की ये खास फिल्म है ‘दिल बेचारा’ ये उनकी आखिरी फिल्म भी है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने रिलीज होते ही बड़ा धमाका कर दिया है. ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर #DilBecharaने रिलीज के 4 घंटों के भीतर ही इतिहास रच दिया और इसके साथ ही एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है.


इस ट्रेलर को बिहार के युवा काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को याद कर रहे हैं. साथ ही इस ट्रेलर का डायलॉग भी काफी वायरल हो रहा है. एक डायलॉग जिसमें सुशांत कहते हैं कि 'जन्म कब लेना है और मरना कब है, ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर चुके हैं.' 

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की ये फिल्म 'दिल बेचारा' #DilBechara 24 जुलाई को रिलीज होगी. सुशांत की ये आखिरी फिल्म है और यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है. फैन्स को 'दिल बेचारा' का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और सुशांत के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट काफी पहले से ही देखने को मिल रही थी. वहीं हाल ही में सामने आया है कि ये ट्रेलर रिलीज के महज 4 घंटों के भीतर ही सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला भारतीय ट्रेलर बन चुका है. जाने-माने फोटो जर्नलिस्ट वरिंदर चावला ने इसकी जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा- #dilbecharatrailer ने इतिहास रच दिया है. इसने यू-ट्यूब पर 3 मिलियन लाइक्स क्रॉस कर लिए हैं और महज चार घंटों में ही सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला भारतीय ट्रेलर बन चुका है.

उन्होंने इस पोस्ट में ये दावा भी किया है, ‘ये अपने डिजिटल प्रीमियर के बाद अभी और भी रिकॉर्ड्स कायम करेगा. वो जहां कहीं भी हों, वो आज अपने फैंस के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कर रहे होंगे.


इसके अलावा 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स मिले हैं. बताया जा रहा है कि इन लाइक्स के जरिए ‘दिल बेचारा’ ने एक बड़ी हॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. ‘दिल बेचारा’ को हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम के ट्रेलर से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मेगा बजट फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर ने 3.6 मिलियन लाइक्स हासिल किए थे.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc