बुंदेलखंड के 2 और MLA 'पंजे' में थामेंगे 'कमल का फूल', आलोक चतुर्वेदी और नीरज दीक्षित देर रात भोपाल पहुंचे


मौसम के अनुसार बदलते कांग्रेस विधायकों के मिज़ाज़ में बुंदेलखंड से एक ओर टूट के आसार बढ़ गये हैं. राजनैतिक हलको में चर्चा है कि छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी ओर महाराजपुर से विधायक नीरज दीक्षित भी कांग्रेस से बागी होकर भाजपा में शामिल हो सकतेहैं. दोनों विधायक अंतिम डीलिंग के लिये रविवार देर रात भोपाल पहुंच गये हैं. 


धीरज चतुर्वेदी
 की रिपोर्ट 

बड़ामलहरा से कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न लोधी के बीजेपी में शामिल होने के साथ ही सुगबुगाहटें थीं कि बुंदेलखंड में कांग्रेस को एक ओर टूट के साथ बुरे दिन देखने को मिल सकते है. नतीजों के रूप में छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी ओर महाराजपुर विधायक के पलटी मारने की चर्चायें थी. 



सूत्रों का दावा है कि दोनों विधायक भाजपा नेताओं के सम्पर्क में हैं. बीजेपी के शरणागत होने के बाद इन विधायकों का स्थान क्या होगा और अगली रणनीति क्या होगी, इसका अंतिम मंथन चल रहा है. जानकारी अनुसार दोनों विधायक रविवार देर रात भोपाल पहुंच भी गये हैं. सोमवार को उनकी भाजपा आलाकमान के साथ अंतिम डीलिंग की बैठक होना है. अगर सौदेबाजी का पूरा समझौता नक्की हो गया तो सोमवार को ही दोनों विधायक कांग्रेस को अलविदा कहकर हाथ में कमल का फूल थाम सकते हैं. 

राजनैतिक गलियारों की चर्चाओं में कितना दम है, यह आने वाले कुछ घंटों में ही नज़र आ जायेगा. हालांकि नीरज दीक्षित के करीबियों का कहना है कि यह महज अफवाह है. नीरज दीक्षित कांग्रेस में थे और रहेंगे.





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc