कोरोना पॉजिटिव के बाद शिवराज होंगे अस्पताल में भर्ती, अब ये 4 मंत्री चलायेंगे सरकार


Coronavirus In Madhya Pradesh Indore Bhopal Shivraj Singh Chouhan ...

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान आइसोलेशन में चले गए हैं. गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि शिवराज सिंह चौहान को चलाइए अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है. आने वाले 14 दिनों तक वो किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर नहीं कर पाएंगे. ऐसी स्थिति में मध्यप्रदेश सरकार के संचालन के लिए उन्होंने अपने स्थान पर 4 मंत्रियों को नियुक्त किया है. 



सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए कहा कि मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ.


वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपस्थित रहने का प्रयास करूंगा
उन्होंने कहा कि #COVID19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है. मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा. 
मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में डिसीजन के लिए चार मंत्री नियुक्त
मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी करेंगे. मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में #COVID19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc