अमिताभ, अभिषेक के बाद एश्वर्या, उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना की चपेट में



तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव 



देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। बॉलुविड में कोरोना वायरस ने अपने पांव पसार लिये हैं। पहले खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से उनके परिवार को लेकर सबकी चिंताएं बढ़ गई थीं। वहीं अब खबर आई है कि अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईं हैं।  


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा और नव्या नवेली नंदी की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मां बेटी की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी। स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।


अमिताभ बच्चन के तीनों बंगलों को सैनिटाइज करके सील कर दिया गया है और बच्चन परिवार को कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करना होगा। इसके साथ ही जलसा के इलाके को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है। नानावटी अस्पताल ने कहा है कि अमिताभ-अभिषेक का रेग्युलर मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया जाएगा। अभिताभ ने खुद हॉस्पिटल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी देते रहेंगे। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चन परिवार में कोरोना वायरस शायद अभिषेक बच्चन से फैला हो, क्योंकि कहा जाता है कि वो डबिंग के लिए बाहर जाते थे। ऐसे में कुल 26 लोगों की पहचान की गई है, जिनका कोरोना टेस्‍ट हो रहा है।





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc