वरिष्ठ नेत्रियों के बारे में गलत तरीके से आगे बढ़ने की बात कर अधिकारी ने पिटने वाला काम किया था -सोनाली फोगाट


Fraud With Bjp Leader And Tiktok Star Sonali Phogat - टिक ...

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को चप्पल और थप्पड़ से मारने के पीछे अपनी पार्टी की वरिष्ठ नेत्रियों के बारे में गलत बातें करना कारण बताया है. फोगाट ने बताया है कि मार्केट कमेटी ये अधिकारी पार्टी की वरिष्ठ नेत्रियों के बारे में गलत तरीके से आगे बढ़ने के बारे में बता रहा था, उसकी बातों को सुनकर गुस्सा उन्हें आ गया. फोगाट का यह भी कहना है कि वे बातें कुछ ऐसी थीं कि किसी भी महिला को गुस्सा आ जाता. खैर उन्होंने टिक टॉक के लिए एक जोरदार वीडियो दे दिया है. 


सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं. हर तरफ उनके चर्चे होते दिख रहे हैं. अब सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया है. उनका वो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में सोनाली फोगाट हिसार में मार्केट कमेटी के एक सेक्रेटरी को अनाज मंडी में पीटती दिख रही हैं. सोनाली फोगाट से बचने के लिए ये शख्स गिड़गिड़ा रहा है, लेकि‍न वह लगातार इस पर चप्पलें बरसा रही हैं. सोनाली जब चप्पलें बरसा रहीं थी, उस वक्त यहां पुलिसवाले भी मौजूद थे. लेकिन किसी पुलिसकर्मी ने न तो सोनाली फोगाट को रोकने की कोशिश की, और न इस शख्स को बचाने की.

सोनाली फोगाट ने अधिकारी को जड़ा थप्पड़
हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक मामूली बताये जा रहे, लेकिन उनके अनुसार बड़े विवाद के चलते अधिकारी को चप्पल और थप्पड़ से तड़ा-तड़ मार दिया. दरअसल सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं. वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से तू-तू मैं-मैं हो गई. ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी की सुताई कर दी. 

वायरल वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया. सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिख रही हैं. अब मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आ गया, ये वजह अभी तक साफ नहीं है.


घटना के बाद कांग्रेस ने राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे. मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता. क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

कांग्रेस नेता से हारी थीं चुनाव
बीजेपी की टिकट से सोनाली ने चुनाव लड़ा तो जरूर था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. उस समय चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रही थीं, उसी के चलते उन्हें टिक टॉक स्टार भी कहा जाने लगा था.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc