शौच करने गई महिला को प्रेमी ने बेरहमी से मौत के घाट उतारा



जबलपुर/सिहोरा सिहोरा थाना के ग्राम नांदघाट में सुबह 6 बजे रमा बाई विश्वकर्मा पति संजय विश्वकर्मा सुबह शौच के लिए रोड तरफ गई थी. जहां पर शौच करते समय पड़ोस के ही युवक, जो महिला का प्रेमी बताया जा रहा है, ने महिला पर धारदार हथियार बका से हमला कर भाग गया, महिला की गर्दन में,  हाथ और सिर में प्राणघातक हमले में महिला अभी कुछ सोच पाती कि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

घटना की जानकारी लगते ही सिहोरा थाना प्रभारी मौके स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं एवं एसडीओपी भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है कि हत्या किन कारणों से की गई है, जबकि घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही धारदार हथियार बका पुलिस ने बरामद किया गया है.

ग्रामीणों में यह भी चर्चा चल रही है कि महिला और आरोपी भागचन्द उर्फ गिरानी कुशवाहा उम्र 40वर्ष और महिला रमा बाई 36 वर्ष के बीच प्रेम संबन्ध थे, जबकि महिला के पति संजय विश्वकर्मा का आरोपी से विवाद था, जो मृतका के पड़ोस में ही रहता था. हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि महिला की हत्या किस वजह से की गई है, हत्या करने की वजह पुराना पति का विवाद था या प्रेम प्रसंग ही हत्या की वजह है, जो आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा हो सकेगा. फिलहाल सिहोरा पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc