SDM का गनर निकला कोरोना पॉजिटिव, कलेक्ट्रेट में हड़कंप


Alwar Corona Update: 35 New Coronavirus Cases Reported In Alwar ...

एसडीएम आर एस बांकना का अंगरक्षक बीरेंद्र धाकड़ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अंगरक्षक धाकड़ बीते 2 माह से एसडीएम के साथ उनके वाहन में सवार होकर कोरोना संक्रमित क्षेत्रों में उनके साथ चल रहा था. पिछले दिनों सर्दी जुकाम व गले में खराश की शिकायत पर उसे जिला अस्पताल मुरैना जांच के लिए भेजा गया था, जहां जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. खबर के बाद कलेक्ट्रेट में हडकंप मच गया है. अंगरक्षक को जिला अस्पताल के आईसोलेट वार्ड में भर्ती कराया गया है.


एसडीएम के गनमैन के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद एस डी एम  आर एस बांकना ने भी अपने को क्वॉरेंटाइन कर अपना भी कोरोना वायरस का जांच सैंपल दिया, लेकिन वे जांच रिपोर्ट में नेगेटिव पाए गए हैं.

कलेक्टर मुरैना प्रियंका दास ने बताया कि एसडीएम के गनमेन के पॉज़िटिव आने के  बाद  मुरैना कलेक्ट्रेट स्थित  एसडीएम कार्यालय एवं उसके आज बाजू से सटे अन्य कार्यालयों के सभी कर्मचारियों के कोरोना जांच के निर्देश दिए हैं. एसडीएम कार्यालय को फिलहाल काम बंद कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि एसडीएम कार्यालय में कार्यरत सभी कर्मचारियों की पहले जांच कराई जाएंगी, तदुपरांत अन्य समीपस्थ कार्यालयों के कर्मचारियों की भी जांच होगी. तब तक के लिए सभी  कार्यालय के कर्मचारियों को क्वॉरेंटाइन के लिए घर भेज दिया गया है. एसडीएम के गनर के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से कलेक्ट्रेट में हड़कंप मचा हुआ है.

बैंक ऑफ इंडिया शाखा जीवाजीगंज में एक कर्मचारी आया कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने बंद करा दी बैंक

इसी प्रकार बैंक ऑफ इंडिया शाखा जीवाजीगंज में भी बैंक में कार्यरत एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आया है, कलेक्टर मुरैना ने बैंक बंद करा दिया है. 


बीते दिनों दतिया बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच के भी 5 लोग  कोरोना पॉजिटिव आए थे, उनमें से ही एक कर्मचारी का मुरैना बैंक में आना-जाना रहा था. जिला कलेक्टर प्रियंका दास के अनुसार मुरैना जीवाजी गंज बैंक ऑफ इंडिया को एहतियात के तौर पर बंद कराया गया है, क्योंकि इसमें कार्यरत एक बैंक कर्मी को जांच मैं कोरोना पोसिटिव निकला है. इसी को ध्यान में रखते हुए पूरी बैंक को बंद करा कर उसमें कार्यरत सभी कर्मचारियों को उनके घर पर क्वॉरेंटाइन एवं सभी के जांच सेम्पल लेने की कार्यवाही शुरू की गई है.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc