अमेठी में लगे स्मृति इरानी के लापता होने के पोस्टर, ट्विट कर जबाब दिया, लेकिन कहाँ गायब हैं नहीं बताया



कोरोना कोहराम के बीच नेताओं के लापता होने की कतार में अब अमेठी सांसद  स्मृति इरानी भी आ गई है. एक वक्त था जब राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर लगते थे, तो वहीं अब BJP एमपी और मरकज़ी वज़ीर स्मृति ईरानी के खिलाफ 'लापता सांसद से सवाल' वाले पोस्टर लगे हैं. पूछा गया है कि क्या अब आप (स्मृति ईरानी) अमेठी में सिर्फ कंधा ही देने आयेंगी? वहीं स्मृति ईरानी ने भी अपने बचाव में ट्विट कर जवाब दिया है, लेकिन वह यह नहीं बता सकीं कि वह आखिर कहाँ गायब हैं?


स्मृति ईरानी जी MP बनने के बाद 2019 के 22 जून को पहली बार, 6 जुलाई 4 घण्टे, 28 अगस्त 2 घंटे, बीच मे एक बार 4 घंटे के लिए ही आईं।
बहुत लंबा समय हो गया,अमेठी मे आपके कुछ कार्यकर्ता और हम सब अमेठीवासी भी आपको बहुत याद कर रहे हैं।
घंटों में नहीं कुछ दिन तो बीताइए अमेठी में।
View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
अमेटी में चिपकाए गए पोस्टर्स में लिखा है ''अमेठी से एमपी बनने के बाद (साल भर में 2 दिन) महज़ कुछ घंटों में अपनी हाज़िरी दर्ज कराने वाली एमपी स्मृति इरानी जी आज कोरोना महामारी के दर्द से अमेठी के अवाम खौफज़दा हैं. हम यह नहीं कहते कि आप गायब हैं. हमने आपको ट्विटर के ज़रिए से अंताक्षरी खेलते हुए देखा है. हमने आपके ज़रिए से एकात व्यक्ति को लंच देते हुए देखा है. लेकिन अमेठी के एमपी होने के नाते से आज उल्टे वक्त में अमेठी की मासूम जनता अपनी ज़रूरतों और परेशानियों के लिए आपको ढूंढ रही है, गुज़िश्ता कई महीनों की परेशानियों के बीच में यूं ही अमेठी की जनता को बेसहारा छोड़ देना यह ज़ाहिर करता है  कि शायद अमेठी आप के लिए महज़ टूर हब है.''

ये पोस्टर शहर में जामो के अतरौली, शाहगढ़ ब्लॉक के बहोरखा प्राथमिक पाठशाला और आसपास के खम्बों पर चस्पा किए गए हैं. हालांकि, पोस्टर्स किसके ज़रिए चिपकाए गए हैं, इसकी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन पोस्टर की तस्वीर शेयर करते हुए कांग्रेस MLC दीपक सिंह ने ट्वीट कर स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है.

Collector अमेठी , सुल्तानपुर, रायबरेली से सतत संपर्क एवं समन्वय के माध्यम से प्रधान मंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ अमेठी के जन जन तक पहुँचे ये प्रयास किया मैंने ... बताएँ सोनिया जी ने स्वयं कितनी बार प्रयास किया अपने क्षेत्र के लिए ? https://twitter.com/mahilacongress/status/1267369761781891073 
इस पर स्मृति ईरानी ने जबाब तो दिया है, कि उन्होंने गरीब जनता के लिए काम किया, लेकिन वह गायब कहाँ हैं और क्यों हैं, इस बारे में कुछ नहीं बता सकीं. 



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc