कर्मचारी ने सीएमओ की पत्नी को घर में घुसकर गोली मार दी, मोबाइल में छिपे हो सकते हैं राज





खजुराहो. यहां नगरपरिषद के एक कर्मचारी ने आज मंगलवार दोपहर सीएमओ की पत्नी को घर में घुसकर गोली मार दी। घटना के समय सीएमओ जाबिर खान कार्यालय मे थे। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गया। आरोपी ने हाथ और सीने पर दो गोली मारी है। गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें ग्वालियर रैफर किया गया है।




सफाई पर्यवेक्षक बबलू पटेल का उनके यहां आना-जाना था

जानकारी के मुताबिक, घटना दोपहर एक बजे की है। सीएमओ जुबेर खान यहां विद्याधर कॉलोनी में परिवार सहित रहते हैं। सफाई पर्यवेक्षक बबलू पटेल का उनके यहां आना-जाना था। दोपहर में भी बबलू पटेल किसी काम से सीएमओ के घर पहुंचा। सीएमओ की पत्नी ने दरवाजा खोला और वो घर के अंदर आ गया। थोड़ी देर बाद बबलू ने सीएमओ की पत्नी पर दो फायर कर दिए। 

सीएमओ की पत्नी को गोली मारने का आरोपी बबलू पटेल



फायर की आवाज सुन बाहर आए लोग, मोबाइल में छिपे हो सकते हैं राज
कॉलोनी में जैसे ही एक के बाद एक दो फायर होने की आवाज गूंजी। लोग बाहर निकल आए। लोगों ने बबलू को सीएमओ के घर से निकल बाइक से जाते देखा। इसके बाद लोगों ने सीएमओ और पुलिस को सूचना दी। सीएमओ की पत्नी को पहले खजुराहो के अस्पताल फिर वहां से छतरपुर रैफर कर दिया गया। छतरपुर में गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। बब्लू पटेल ने सीएमओ की पत्नी को गोली क्यों मारी, ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने सीएमओ की पत्नी का मोबाइल जब्त कर लिया है।  

गंभीर हालत होने पर डॉक्टरों ने महिला को ग्वालियर रेफर कर दिया।
जानकारी के मुताबिक, सीएमओ जाबिर खान का तबादला कर दिया गया था, हालांकि बाद में हाईकोर्ट से स्थगन लेकर एक जून को ही नगर परिषद खजुराहो का प्रभार संभाला है।




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc