सीतारमण ने लगाया राहुल पर 'ड्रामेबाजी' का आरोप, निशाने पर आये मोदी



सड़क पर पैदल चल रहे मजदूरों का समय खराब कर ड्रामेबाजी कर रहे हैं राहुल गांधी, यह बात बोल कर कहीं वित्त मंत्री सीतारमण ने अपनी ही सरकार पर तो हमला नहीं बोल दिया.


सोशल मीडिया पर यूजर्स इस फोटो को शेयर कर इस तरह का सवाल उठा रहे हैं. बजह है यदि राहुल सड़क पर पैदल चल रहे मजदूरों का उनके साथ बैठकर दर्द बाँट रहे हैं और मोदी सरकार की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण यदि इसे समय खराब करना मानती हैं, तो फिर इस फोटो में मोदी जी क्या कर रहे हैं?



राहुल गांधी जिस तरीके से अचानक सड़क पर उतरे और मजदूरों से मिले उसके बाद केंद्र सरकार हड़बड़ा गई
असल में 
राहुल गांधी जिस तरीके से अचानक सड़क पर उतरे और मजदूरों से मिले उसके बाद केंद्र सरकार हड़बड़ा गई. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कल शनिवार को दिल्ली की सड़कों पर श्रमिकों के साथ फुटपाथ पर बैठे दिखे. उन्होंने प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की है. कांग्रेस नेता ने दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास मजदूरों से मुलाकात की. राहुल गांधी ने उनसे बातचीत की और उनकी समस्याएं जानी. राहुल गांधी मोदी सरकार को घेरने के लिए लगातार कोशिशें करते रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान ही राहुल गांधी ने सरकार के कई फैसलों पर सवाल उठाए थे. प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर वह सरकार पर हमलावर हैं.

यह बात सरकार को पसंद नहीं आई और श्रमिकों को भड़काने, वार्डर पर कराने जैसे आरोप में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया गया. इस बीच मोदी सरकार में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इसे मजदूरों का समय खराब करना  बताया. उन्होंने कहा राहुल गांधी ड्रामेबाजी कर रहे हैं, बेहतर होता वे मजदूरों का सामान उठाकर उनके साथ चल कर उन्हें घर पहुंचाते. 

Image

मजदूरों को बॉर्डर पार करवाने के आरोप में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार किये गए गिरफ्तार. थाना गाजीपुर ले जाया गया.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc