सज्जन ने बोला सिंधिया पर बड़ा हमला कहा, पैसा लेकर टिकट बेचते थे सिंधिया, कांग्रेस जनता की पसंद को प्राथमिकता देगी



प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला है. एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में श्री वर्मा ने आरोप लगाया कि सिंधिया अपने ही कार्यकर्ताओं से पैसा लेकर उन्हें टिकट बेचते थे. उन्होंने कहा कि इसके पुख्ता सबूत ऑडियो क्लिप उनके पास मौजूद है और समय आने पर वह इसका खुलासा करेंगे. 


उन्होंने कहा कि ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में 16 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसमें सिंधिया का एक सीट भी जीतना मुश्किल है. उन्होंने कहा की इस क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता को आजादी अब मिली है, उन्हें महल की गुलामी से मुक्ति मिली है.

श्री वर्मा ने कहा कि माननीय पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सभी बड़े नेताओं को साथ में लेकर उप चुनावों की रणनीति बना रहे हैं एवं सभी नेता और कार्यकर्ताओं की बात सुन रहे हैं. यदि कोई नेता किसी तरह का असंतोष प्रकट करता है तो यह संभव है कि वह पार्टी के हित में कुछ अच्छा करना चाहते हैं. उनकी अपनी कोई पीड़ा हो सकती है जिसे वह पार्टी फोरम पर रखकर पार्टी का भला करना चाहते हैं.

कांग्रेस उपचुनाव में जनता की पसंद को प्राथमिकता देगी
श्री वर्मा ने उपचुनावों में उम्मीदवारों के प्रश्न पर कहा कि हम सभी सीटों पर सर्वे करवा रहे हैं तथा जो उम्मीदवार जनता चाहती है उसी उम्मीदवार को खड़ा किया जाएगा. टिकट वितरण के लिए भी सभी बड़े नेताओं में आपसी सहमति है जिससे कोई भी अपने उम्मीदवार के लिए प्रयास नहीं करेगा जो सर्वे में जनता की पसंद के उपयुक्त उम्मीदवार होंगे उन्हें ही टिकट दिया जाएगा.





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc