बेहद शर्मनाक घटना, शिक्षक ब्रह्मचारी पर बेटी ने लगाया बलात्कार का आरोप, मां भी करते थी सहयोग




मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक बेटी ने अपने पिता पर बलात्कार का आरोप लगाया है. बेटी ने यह भी बताया कि इसमें मां भी पिता को सहयोग करती थी. आश्चर्य होता है आखिर कोई कैसे, इतना नीचे गिर सकता है.  


मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के पोरसा कस्वे के शिक्षक पिता ब्रह्मचारी कठेरिया 55, पर उसकी ही सगी बेटी ने घर में बांधकर बलात्कार करने व मां अनिता 53 पर पिता का सहयोग करने का आरोप लगाया था. पीड़िता के बयान के अनुसार पिता ने उसके साथ दो बार  दुष्कर्म किया है. आखिरी बार 26 मार्च को घर के अंदर चारपाई पर बांधकर ब्लात्कार किया गया. पोरसा पुलिस ने कल दोनों पिता-माता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है. दूसरी ओर दुष्कर्म के आरोपी शिक्षक पिता को जिला कलेक्टर प्रियंका दास ने कल तत्काल प्रभाव से निलंबित कर अम्बाह बीईओ मुख्यालय अटैच किया है.

उल्लेखनीय है कि पोरसा कस्वे की एक लड़की ने पुलिस में मंगलबार को शिकायत दर्ज कर कहा था, कि उसका  शिक्षक पिता उससे दो बार दुष्कर्म कर चुका है. दुष्कर्म करने से पहले बेटी के हाथ-पैर बांध दिये जाते थे. पोरसा के थाना प्रभारी अतुल सिंह के अनुसार पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में उसके शरीर पर काटने के निशान व बलात्कार  होने की पुष्टि हुई है. पिता पर निरंतर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए एक बेटी ने बड़ी बहन के माध्यम से पहिले चाइल्ड हेल्पलाइन पर शिकायत की थी. तदुपरान्त पोरसा स पुलिस ने यह कार्यवाही की है. पुलिस के मुताबिक मेडिकल जांच में लड़की की उम्र 18 साल बताई गई है.



अतुल सिंह के अनुसार इस  शर्मनाक हरकत में लड़की के माता-पिता दोनों शामिल हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें उन्होने अपराध को कबूल किया है .

उन्होंने बताया कि आरोपी पिता द्वारा पीड़िता की दो बड़ी बहनों के साथ भी लंबे समय तक छेड़खानी की गई थी, इसकी भी शिकायत हुई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों व पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण करा लिया गया है.

इस बारे में मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास ने कहा कि शिक्षक द्वारा अपनी ही पुत्री के साथ दुष्कर्म किये जाने की घटना शर्मनाक है. उन्होंने आरपी शिक्षक ब्रह्मचारी कठेरिया के बिरुद्ध दुष्कर्म का अपराध दर्ज होने व गिरफ्तारी उपरांत कल शाम तत्काल प्रभाव से निलंबित कर अम्बाह बीईओ मुख्यालय अटैच किया है. निलंबित शिक्षक गर्ल्सस्कूल रेपुरा पोरसा में पदस्थ था.





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc