'पाताल लोक': अनुष्का पर रासुका लगाने की मांग


bjp mla complaint against anushka sharma: 'पाताल लोक' पर ...

मुंबई. आजकल वेब सीरीज का जमाना है और हर दूसरे दिन एक वेब सीरीज रिलीज हो रही है. लॉकडाउन चल रहा है और लोग बेव सीरीज के साथ इंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में आई वेब सीरीज 'पाताल लोक' लोगों काफी पसंद आ रही है लेकिन 'पाताल लोक' की प्रड्यूसर अनुष्का शर्मा के चलते इस वेब सीरीज को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. असल में 'पाताल लोक' में जातिवादी टिप्पणी को लेकर पहले एक वकील ने अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा था. अब बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने लोनी थाने में अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दी है.


विधायक नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है कि 'पाताल लोक' के एक अपराधी किस्म के किरदार के साथ उनकी तस्वीर को मॉर्फ्ड करके लगाया गया है और गुर्जर समाज को आपत्तिजनक बातें भी कही हैं. सीरीज में में उनकी तस्वीर को बिना अनमुति के इस्तेमाल किया गया है. विधायक ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की है.

तहरीर के मुताबिक, वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी प्रवृत्ति के नेता के साथ मार्ग उद्घाटन करते हुए नंदकिशोर गर्जुर व अन्य बीजेपी नेताओं की मॉर्फ कर फोटो दिखाकर पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने का काम किया गया है.

नंदकिशोर गुर्जर ने 'पाताल लोक' को 'राष्ट्र विरोधी' बताते हुए अपनी शिकायत में कहा है कि इस सीरीज में सनातन धर्म की सभी जातियों, सनातन धर्म, भारतीय जांच एजेंसियों को नकारात्मक दिखाया गया है. उन्होंने कहा है कि वेब सीरीज को तुरंत बंद किया जाए. विधायक का यह भी कहना है कि वेब सीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण गलत तरीके से किया गया है. वेब सीरीज ने देश में जाट, ब्राह्मण और त्यागी समुदाय के बीच अशांति पैदा करने की भी कोशिश की है.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc