पन्ना कोरोना पॉजीटिव फर्स्ट, सेकंड कॉन्टैक्ट पर्सन की हिस्ट्री निकाली गई, सभी आइसोलेटेड, घबराने की जरूरत नहीं CMHO PANNA




आज पन्ना में कोरोना पॉजीटिव केस मिलने से हडकंप मच गया. कोरोना पॉजीटिव मोहम्मद इस्लाम पिता छल्ला के फर्स्ट कॉन्टैक्ट पर्सन की हिस्ट्री निकाल ली गई है, जिसमें 8 लोग प्राप्त हुए हैं. आठो लोगों के सैंपल ले लिए गए हैं तथा वह डॉक्टर की निगरानी में कोविड सेन्टर में हैं. इनके सेकंड कांटेक्ट पर्सन को भी आईडेंटिफाई किया जा चुका है तथा वह भी लोकल एडमिनिस्ट्रेशन एवं पुलिस  की निगरानी में आइसोलेशन में किया गया है, 
किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है. 


पन्ना से पीयूष शुक्ला, 'जी न्यूज़ ' संवाददाता 
अपडेट 2 मई रात्रि 11 Pm  

मोहम्मद इस्लाम जो हरदी का रहने वाला है, 30 तारीख को मुंबई से सिमरिया बॉर्डर पर आया था. ग्रुप के 10 सदस्यों में से 9 नेगेटिव और एक पॉजिटिव रिपोर्ट आई. इसके बाद पन्ना में हडकंप मच गया. इसको तथा इसके ग्रुप को सिमरिया बॉर्डर पर ही रोक लिया गया था तथा इन्हें समीप हॉस्टल में आइसोलेट कर दिया गया था. 


बताया गया है हालांकि पॉजिटिव मरीज भी  अभी बीमारी के प्रत्यक्ष लक्षण से मुक्त है तथा इसका प्रारंभ उपचार  बनैली कोविड सेंटर में शुरू किया जा चुका है. सिमरिया चेकपोस्ट से सीधा हॉस्टल लाया गया था तथा इनका संपर्क किसी रहवासी क्षेत्रों में नहीं हुआ है, अतः पन्ना जिले के सभी नागरिक सुरक्षित है किसी को घबराने की जरूरत नही है. 

इनकी फर्स्ट कॉन्टैक्ट पर्सन की हिस्ट्री निकाल ली गई है, जिसमें 8 लोग प्राप्त हुए हैं. आठो लोगो के सैंपल ले लिए गए हैं तथा वह डॉक्टर की निगरानी में कोविड सेन्टर मे  हैं. इनके सेकंड कांटेक्ट पर्सन को भी आईडेंटिफाई किया जा चुका है तथा वह भी लोकल एडमिनिस्ट्रेशन एवं पुलिस  की निगरानी में आइसोलेशन में किया गया है. 

किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है. सभी लोग ट्रेस हो चुके हैं तथा वह किसी भी रहवासी क्षेत्र में नहीं संपर्क में आए हैं. यह जानकारी CMHO PANNA ने देर रात तक अभी कलेक्टर, SP औऱ CMHO एवं अन्य स्थानीय अधिकारी देर रात तक मौके पर ही बने हुए हैं. 



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc