ओरंगाबाद ट्रेन हादसे के बाद अब नरसिंहपुर में पांच मजदूरों की ट्रक के पलटने से मौत, 11 अन्य घायल




मध्यप्रदेश के मजदूरों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी ओरंगाबाद में ट्रेन से कुचले जाने के बाद मृत मजदूरों की राख भी ठंडी नहीं हुई थी कि अब नरसिंहपुर के पाठा गांव में पांच मजदूरों की ट्रक के अचानक पलट जाने से मौत का बड़ा मामला सामने आया है. हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है, जबकि 11 अन्य घायल हो गए.दरअसल, यह सभी मजदूर आम से लदे इस ट्रक से तेलंगाना के हैदाराबाद से उत्तर प्रदेश में अपने घर जा रहे थे, परंतु पाठा गांव के पास यह ट्रक पलट गया.



नरसिंहपुर के जिलाधिकारी दीपक सक्सेना ने बताया कि आम से लदा ट्रक हैदराबाद से आगरा जा रहा था. इसमें चालक और सहचालक समेत कुल 18 लोग सवार थे। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है. सिविल सर्जन डॉक्टर अनिता अग्रवाल ने बताया कि घायलों में से दो लोगों को जबलपुर रेफर किया गया है.

इनमें से एक को सिर में चोट है, जबकि दूसरे को जबड़े में फ्रैक्चर है. घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि इनके अलावा अन्य सभी हालत स्थिर है. इनमें से एक शख्स को बीते तीन दिन से कफ, जुकाम और बुखार शिकायत है. ऐसे में मृतकों समेत सभी लोगों के नमूने लिए जा रहे हैं.





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc