लाखों लोगों को खुश करने वाला 'खुश रंधावा' टिक-टॉक स्टार तो बन गया, अपनी ही जिन्दगी को खुश नहीं रख सका, कर ली आत्म-ह्त्या



टिक-टॉक वीडियो बनाकर लाखों लोगों को खुश करने वाला खुश रंधावा टिक-टॉक स्टार तो बन गया, लेकिन खुद अपनी ही जिन्दगी को खुश नहीं रख सका. और उसने जिन्दगी ख़त्म कर लेने का फैसला ले लिया. 

जालंधर में टिक-टॉक स्टार खुश रंधावा (24 साल) ने आत्महत्या कर ली. घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. हालांकि, परिजन की ओर से ऐसी कोई शिकायत नहीं की गई है. रंधावा ने मंगलवार को जहर खा लिया था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया. शनिवार देर रात को दम तोड़ दिया.


सोशल मीडिया में खुश रंधावा के नाम से जाने जाते खुशविंदर यहां रंधावा मसंदां गांव के रहने वाले थे. खुश को टिक-टॉक पर 2 लाख 39 हजार से अधिक लोग फॉलो करते थे. उसने आत्महत्या से एक दिन पहले खानभैनी और कौर-बी के गाने नखरे वर्सेज गन्स और सिद्धू मूसेवाले के डॉयलॉग्स पर दो वीडियो अपलोड किए. यह दोनों वीडियो भी उसके अन्य वीडियो की तरह वायरल हुए. महज 5 दिन में ही एक वीडियो को 19 लाख और दूसरे वीडियो को 14 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. उसके टिक-टॉक अकाउंट में 400 से अधिक वीडियोज़ हैं, जिन्हें 66 लाख से अधिक लाइक मिले हैं.

पुलिस के मुताबिक, खुशविंदर की मां जसविंदर कौर ने बताया कि उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि उनका बेटा ऐसी परेशानी में चल रहा है, जिसके चलते उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया. इलाके के लोगों और उसके दोस्तों के मुताबिक, खुशविंदर की आत्महत्या के पीछे एक लड़की है. दूसरी ओर परिजन द्वारा ऐसा किसी तरह का बयान नहीं लिखवाया गया है.पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला. पुलिस ने मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc