'पहले मास्क लगाओ और दूर से बात करो' सुनते ही ग्रामीण ने पाना पट्टी से की पंचायत सचिव की पिटाई



पंचायत भवन में बैठकर राशन वितरण का  काम कर रहे सचिव से पहले तो ग्रामीण ने राशन मांगा वितरण की बात को लेकर दोनो में गाली गलौच शुरू हो गयी और आपा खोये  ग्रामीण ने पाना पट्टी से पंचायत सचिव की बेदम पिटाई शुरू कर दी, जिसे लोगों ने बीच बचाव करते हुए किसी तरह अलग थलग कर झगड़े को शांत किया.
सिहोरा से नारायण मिश्रा   

सिहोरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गौरहा में राशन वितरण के लिए पहुंचे सचिव नलिन पटेल पिता भगवत पटेल उम्र 43 वर्ष के साथ एक ग्रामीण ने पाना पट्टी से बेदम पिटाई कर दी. वही कुछ ग्रामीणों ने कम तौल का आरोप लगाकर झगड़ा होने की बात बता रहे है जिसके बाद सचिव निवासी दिनारी खम्हरिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह गोरहा भिटौनी में सचिव के पद पर है. साथ ही विगत 15 महीने से मंझोली जनपद की बड़खेरा पंचायत में भी अतिरिक्त सचिव के प्रभार में है. 


रिपोर्ट में बताया गया है कि वह 2 मई को रोज की तरह शासकीय काम से 11 बजे पंचायत भवन बड़खेरा पहुँच गया था, साथ ही पंचायत भवन में बैठकर शासकीय कार्य कर रहा था. उस दौरान वहाँ पर ग्राम कोटवार रोहणी दाहिया, ग्रामीण मुकेश बर्मन सुरेंद्र चक्रवर्ती, विश्वनाथ यादव मास्क लगाकर बैठे हुए थे. इसी दौरान 12 बजे दोपहर के समय ग्राम का बिंदा कोल पिता समना कोल बिना मास्क लगाए हुए आया और आकर बोलने लगा कि मुझे राशन नहीं मिला तब मेरे द्वारा कहा गया कि आपको राशन मिल चुका है तथा पहले मास्क गमछा रुमाल लगाकर आओ और दूर से बात करो, लेकिन बिंदा ने इतना सुनते ही गाली-गलौच करने लगा, पास में रखी पट्टी पाना से पिटाई शुरु कर दी. वहाँ उपस्थित लोगों ने बीच बचाव कर किसी तरह बचाया, लेकिन आरोपी इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. वहीँ सचिव की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाप धारा 294, 186, 353, 452, 506,188, 51 के तहत मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc