नॉर्मल सर्दी-खांसी वाले भी जांच करवाएंगे तो पॉजिटिव आएंगे, कोरोना से जीत कर डागा ने फैला दी सनसनी


LIVE MP Coronavirus News Update: More then 3510 Coronavirus ... 

भोपाल हुजूर विधानसभा से पूर्व विधायक जितेंद्र डागा कोरोना से जीतकर आज चिरायु अस्पताल से घर पहुंच गए, लेकिन उन्होंने यह कह कर कि नॉर्मल सर्दी खांसी वाले भी जांच करवाएंगे तो पॉजिटिव आएंगे. कोरोना जांच पर सवालिया निशान लगा कर सनसनी फैला दी है. हालांकि पूर्व विधायक के पुत्र अनुज डागा के अनुसार उनके पिता ने स्वयं ही कोरोना जांच कराई थी. 


भोपाल हुजूर विधानसभा से पूर्व विधायक जितेंद्र डागा की रिपोर्ट 10 मई को कोरोना पॉजिटिव आई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इनके यहां रसोई में खाना बनकर भोपाल के अलग-अलग क्षेत्रों में हजारों लोगों को बांटा जा रहा था. इसका शुभारंभ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजसिंह ने किया था इस प्रकार वह दिग्विजय सिंह से भी मिले थे. 

पूर्व विधायक के पुत्र अनुज डागा के अनुसार उनके पिता ने स्वयं ही कोरोना जांच कराई थी. वे कुछ दिन से घर पर अलग कमरे में रह रहे थे. जांच रिपोर्ट आने के बाद चिरायु अस्पताल में उनका इलाज चला. श्री डागा की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही डागा हाउस पर चल रही गरीबों की रसोई को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया. 

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनकी पत्नी निशी डागा एवं पुत्र अनुज डागा के अलावा घर के कर्मचारियों एवं भोजन बनाने वालों के भी सैंपल लिए. पूरे परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया. डागा हाउस के आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया गया. कंटेनमेंट क्षेत्र के बाहर पुलिस तैनात की गई.





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc