दिल्ली पुलिस कांस्टेबल अमित राणा की कोरोना से मौत, नहीं मिल सका समय पर इलाज



दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल अमित राणा की मौत कोरोना से हो गई है. कोरोना से दिल्ली पुलिस में यह पहली मौत है. 31 साल के कॉन्स्टबेल अमित राणा की मंगलवार सुबह मौत हो गई थी. बुधवार को उनकी कोरोनो की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. 

चिंताजनक बात यह है कि अमित को कोरोनो के सोमवार शाम तक कोई लक्षण नहीं दिखे थे. एक दिन पहले तक कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. एक दिन पहले तक वे ड्यूटी कर रहे थे. अचानक सोमवार रात उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई और बुखार हुआ, जिसके बाद आरएमएल ले जाया गया. युवा सैनिक को समय से इलाज नहीं मिल सका और मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गयी. मौत से पहले उनके कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए थे. अमित उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के भरत नगर थाने में तैनात थे. बताते चले कि दिल्ली में 70 से ज्यादा पुलिसकर्मी अब तक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जिसमें 9 अब तक ठीक हो चुके हैं.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. Covid-19 संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 50,000 के करीब पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 1,694 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि संक्रमितों की संख्या 49,391 हो गई है. 



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc